अंकज्योतिष 26 मार्च 2019: पक्षियों को खिलाएं ये अनाज, हर दुख से हो जाएंगे मुक्त

Share this

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- कोर्ट कचहरी में अत्यधिक समय व धन खर्च की बर्बादी से बचने के लिए बाहर ही समझोता करना ठीक रहेगा। कार्य में परिवर्तन करने के लिए मजबुर होना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- प्रातः काल शिव-पार्वती के दर्शन करें।

अंक 02- पारिवारिक मुद्दों में अनुभवहीनता के चलते सलाह देने की कोशिश न करें तो ठीक रहेगा। तेजी मंदी के कारोबार में सलाह लिए बिना किया गया निवेश निराश कर सकता है।
अनुकूलता के लिए- रूपये के दुरुपयोग से बचकर रहें।

अंक 03- कारोबार के लाभ से पारिवारिक जरूरतों को पूरा करने में नाकाम हो जाने के कारण पूंजी मे से पैसा निकालना पड़ सकता है। मन वैराग्य की ओर जाने की कोशिश करेगा।
अनुकूलता के लिए- शनिदेव का सरसो तेल से अभिषेक करें।

अंक 04- एक जैसे कार्य को करते रहने से आई निरसता किसी नए काम को करने की प्रेरणा देगी व कुछ हद तक सफल भी होंगे। बुजुर्गों की सेहत की अनदेखी महंगी पड़ सकती है।
अनुकूलता के लिए- कुछ देर परिवार के साथ बिताने की कोशिश करें।

अंक 05- घर की आवश्यकता की पूर्ति के लिए रखा जरूरत का धन खर्च होने से मन व्यथित रहेगा। धार्मिक सत्संगो में भाग लेने के बावजुद भी मानसिक निराशाएं दूर नहीं होंगी।
अनुकूलता के लिए- पक्षियों को ज्वार-बाजरा खिलाएं।

अंक 06- पारिवारिक समस्या सुलझाने में आपकी भुमिका व सार्थक पहल की चारो ओर प्रशंसा होगी। लोगों के मन में सामाजिक छवि बरकरार रखने के लिए अधिक समय देना होगा।
अनुकूलता के लिए- प्रकृति का नुकसान करने से बचें।

अंक 07- परिचितों के मध्य दिए हुए रूपयों के अटकने से होने वाले नुकसान से उभरने के लिए कोर्ट-कचहरी का सहारा लेना पड़ सकता है। महत्वपूर्ण काम समय पर नही हो पाएंगे।
अनुकूलता के लिए- गाय को हरी घास खिलाएं।

अंक 08- सफलताओं से रूबरू होंगे व जिस योजना मे लंबे समय से मेहनत कर रहे थे उसमे परिणाम मिलना शुरू होंगे। परिवार मे खुशहाली लाने के लिए अतिरिक्त समय देना होगा।
अनुकूलता के लिए- नमः शिवाय मंत्र का विधिवत जप करें।

अंक 09- बोलने में विनम्रता का भाव बिगड़ते हुए कामों को बना देगा। भविष्य के लिए देखे गए सपनो को साकार करने की राह में आगे बढ़ने के लिए ये समय सबसे अच्छा है।
अनुकूलता के लिए- बच्चों में पसंद की वस्तु वितरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *