मई के पहले सप्ताह में इन दो राशि वालों के भाग्य में 90 साल बाद बन रहा ये दुर्लभ योग, पूरी तरह बदल जायेगी जिंदगी

Share this

मई 2019 का पहला सप्ताह 12 राशियों में से केवल इन दो भाग्यशाली राशि के जातकों की कुंडली में बन रहा अद्भूत दुर्लभ योग बन रहा, जिस कारण इनका भाग्य हर ओर सफलता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे। जानें वो दो कौन सी भाग्यशाली राशि के लोग हैं।

जब किसी जातक की कुंडली में बृहस्पति चंद्रमा से केंद्र में हो अर्थात चंद्रमा से गिनने पर यदि बृहस्पति 1, 4, 7 अथवा 10वें घर में स्थित हो तो ऐसी कुंडली में गज केसरी योग बनता है जो जातक को व्यवसायिक सफलता, ख्याति, धन, संपति तथा अन्य शुभ फल प्रदान कर सकता है।

ये दो राशि हैं भाग्यशाली

यही गज केसरी शुभ योग मई माह के पहले सप्ताह में इन दो राशि- एक तो है कन्या राशि और दूसरी है कुम्भ राशि। इन दोनों राशि के जातकों को इस सप्ताह में किसी बड़े धन लाभ होने के योग बन रहे है। नौकरीपेशा लोगों का व्यवहार अच्छा रहेगा बड़े काम निपटाने के लिए आपको भाइयों और साथ काम आने वालों की मदद मिल सकती है। अचानक धन लाभ भी होने के योग हैं। आप ज्यादातर समस्याओं के समाधान निकालने में सफल हो रहेंगे। तरक्की और सफलता के भरपूर योग बन रहे है। इस सप्ताह समय काफी अच्छा रहने वाला है। घर से निकलने के पूर्व भोलेनाथ का नाम ले जरूर लाभ होगा। सारे काम बनते चले जायेंगे।

मई 2019 से कन्या और कुंभ इन दोनों राशि वालों के लिए शुभ समय की शुरुआत होने जा रही है। जीवन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। परिवार वालों के साथ किसी बड़े आयोजन में शामिल होंगे। कई लोगों का अकेलापन दूर होने वाला है। व्यापारियों और कारोबारियों को व्यवसाय में बड़ा धन लाभ होगा।

लव लाइफ के लिए अच्छा समय रहने वाला है। जीवन साथी के साथ घूमने जा सकते है। प्रेमियों के लिए भी समय अनुकूल है। कई लोगों के करियर में बड़ा बदलाव होने से प्रसन्नता में चार चांद लगेंगे। लेकिन पैसों की लेन देन में सावधानी जरूर रखें इस सप्ताह किसी को भी उधार पैसा देने से बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *