क्या आप परेशान है? आज ही कर दें इन 5 में से किसी भी एक चीज का गिफ्ट, दूसरे ही दिन दिखेगा असर

Share this

अगर आप परेशान हो, किसी भी कार्य में सफलता नहीं मिल पा रही हो या कोई समस्या दूर नहीं हो तो आज ही इन 5 चीजों में से कोई भी एक चीज को किसी गरीब 10 साल से छोटी कन्या को गिफ्ट कर दीजिए। ज्योतिष और वास्तु के अनुसार, ऐसा करने से बड़ी से बड़ी परेशानी या समस्या का समाधान दूसरे ही दिन प्राप्त होने से संकेत मिलने लग जाते हैं। जानें वे कौन सी 5 चीजें है जिनमें से किसी एक का दान करना है।

1- हाथी- हाथी की उम्र अधिक होती है, गति सधी हुई होती है। हाथी हमेशा सकारात्मक ऊर्जा में ही रहना पसंद करता है। गर्मी और नकारात्मक ऊर्जा में ये उग्र हो जाता है, इसलिए माना जाता है कि जहां हाथी हो वहां स्थिरता और सधी हुई गति में प्रगति होती है। अगर किसी समस्या से परेशान हो तो किसी गरीब कन्या को हाथी का खिलौना गिफ्ट करें।

सात समंदर पार की बाधा या असफलता आपका कुछ नहीं बिगाड़ पायेगी, एक बार कर लें ये काम

2- सात घोड़े- घोड़े ऊर्जा का प्रतीक हैं। सात घोड़े सूर्य के रथ के प्रतीक हैं, जो सात रंगों की किरणों के प्रतिनिधि भी माने जाते हैं। ये सूर्य के रथ के घोड़े होते हैं। सात सफेद घोड़ों की जोड़ फेंगशुई में शुभ मानी जाती है। अपनी परेशानियों से मुक्ति पाने के लिए छोटी कन्या को सात सफेद घोड़ों की एक तस्वीर गिफ्ट से आय के साधनों में अचानक वृद्धि होने लगती है।

3- दो तरफा गणेश- गणेश जी की ऐसी मूर्ति या तस्वीर जिसके दोनों तरफ गणेशजी बने हों, को किसी गरीब कन्या को गिफ्ट करने से सैकड़ों विघ्न बाधाएं दूर होने लगती है।

जून में यह ग्रह आपकी राशि में कर रहा प्रवेश, पूरे माह इस उपाय से बनी रहेगी शांति

4- मिट्टी की बनी कोई चीज- मिट्टी यानी भूमि तत्व, भूमि से जुड़ी चीजें यानी वनस्पति-पौधे आदि के साथ ही अगर मिट्टी से बना कोई बर्तन या शो-पीस किसी कन्या को गिफ्ट करने से धन संबंधित परेशानि खत्म होने लगती है।

5- चांदी की कोई वस्तु- अगर घर परिवार में रोगी ठीक नहीं हो पा रहा हो या धन की आवन में वृद्धि नहीं हो पा रही हो तो किसी अति गरीब कन्या जिसकी उमर 10 साल से छोटी हो, उसे चांदी का सिक्का या चांदी से बना कोई आभूषण गिफ्ट कर दें, दूसरे ही दिन से लाभ दिखाई देने लगेगा।

**********

solve any problem

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *