ऐसे लड़के और लड़कियां होते हैं विश्वासघाती, गिरगिट की तरह बदलते हैं रंग

Share this

सदियों से यह बाद चली आ रही है कि बिना विश्वास के कोई भी रिश्ते नातों को नहीं निभाया जा सकता। फिर चाहे वह पति-पत्नी का दोस्ती का, प्रेमी जोड़ों का या फिर अन्य को रिस्ता, क्योंकि जहां विश्वास खत्म हुआ समझों वहां रिश्ता भी खत्म। ज्योतिष के अनुसार, कुछ लड़के, लड़कियों की कुंडली में ऐसे योग होते है जिनके कारण वे न चाहते हुए भी धोखेबाज, दगाबाज, बेवफा हो जाते हैं।

नौकरी में तरक्की, व्यापार में घाटा हो रहा है, कहीं ऐसी कुर्सी पर तो नहीं बैठते आप?

किसी जातक की जन्म कुंडली में मंगल , शुक्र और चंद्र की स्थिति देखकर उसके व्यक्तित्व के बारे में पूर्ण रूप से पता लगाया जा सकता है। मंगल को पाप ग्रह माना गया है और यही मंगल दूसरे ग्रहों के साथ मिलकर अनैतिक संबंध बनवाता है। वहीं शुक्र प्रेम, आकर्षण, यौन संबंधों का कारक ग्रह है और चंद्र मानसिक स्थिति बदलने की क्षमता रखता है। ये तीनों ग्रह मिलकर किसी भी व्यक्ति को कार्यो को करने के लिए विवश कर, न चाहते हुए भी ऐसे जातक गलत काम करने लग जाते है या फिर किसी को धोखा देने लगते हैं।

साक्षात दर्शन देंगे भगवान साईंनाथ, शाम को साईं मंदिर में एक बार कर लें ये काम

ऐसे लड़के, लड़कियों से सावधान रहे

1- अगर किसी लड़की की कुंडली में किसी भी स्थान पर कन्या राशि में मंगल होता है तो उन लड़कियों का चरित्र संदेहजनक होता है।

2- अगर किसी भी लड़के या लड़की की कुंडली में शुक्र और मंगल एक ही राशि में हो तो ऐसे लड़के, लड़कियों के एक से अधिक गुप्त प्रेम संबंध चलते रहते हैं।

3- किसी लड़की की कुंडली के लग्न स्थान यानी पहले भाव में जो राशि हो उस राशि का स्वामी पाप ग्रहों के साथ मिल कर बारहवें भाव में बैठा हो तो उस लड़की का चरित्र बहुत ही ढीला होता है और ऐसी लड़की हर किसी परपुरुष के साथ संबंध बनाने को आतुर रहती है।

4- कुंडली के लग्न स्थान यानी पहले भाव में कन्या राशि हो और उसमें मंगल बैठा हो और सातवें स्थान में शुक्र हो तो ऐसी लड़कियों के एक से अधिक बॉयफ्रेंड होते हैं।

भविष्यवाणी करने वाला चमत्कारी जगन्नाथ मंदिर

5- जिन लड़कों की कुंडली में चंद्र और शुक्र एक ही राशि में होते हैं ऐसे लड़के धोखा देकर भाग जाते हैं।

6- अगर किसी की कुंडली में राहु खराब हो तो वह व्यक्ति बेईमान और धोखेबाज बन जाता है और गलत रास्ते चुनता है।

7- अगर कुछ लड़कियों का राहु खराब हो तो ऐसे में वे लड़कियां आगे बढ़ने के लिए अपने जिस्म का इस्तेमाल करने से भी परहेज नहीं करती।

8- अगर किसी की कुंडली में केतु हो तो वह भी काफी हद तक व्यक्ति को धोखेबाज बना देता है। ऐसे लोग रात में ज्यादा गलत काम करते हैं।

************

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *