नौकरी में तरक्की, व्यापार में घाटा हो रहा है, कहीं ऐसी कुर्सी पर तो नहीं बैठते आप?

Share this

अगर आपको नौकरी में तरक्की नहीं हो रही, व्यापार कारोबार में घाटा हो रहा हो तो इसका एक कारण आपके बैठने का स्थान हो सकता है। आजकल कोई भी व्यक्ति अपने ऑफिस , व्यवसाय या अन्य काम धंधे में बिना कुर्सी के काम नहीं कर पाता या यूं कहे की बिना कुर्सी के लंबे समय तक काम करने में परेशानी होती है। इसलिए कुर्सी भी कहीं न कहीं हमारे काम की सफलता या असफलता का एक बहुत बड़ा कारण माना जाता है। इससे बचने के लिए जरूर करें यह उपाय।

साक्षात दर्शन देंगे भगवान साईंनाथ, शाम को साईं मंदिर में एक बार कर लें ये काम

ज्योतिष एवं वास्तु के अनुसार, सिटिंग यानी की बैठने का सही तरीका एवं बैठने वाली कुर्सी का रंग या फिर वह किसी चीज से बनी है, ये सब व्यक्ति के काम धंधे में बढोतरी और नुक्सान के कारण भी माने जाते हैं। जानें आखिर कैसी कुर्सियों पर बैठकर काम करने से किन-किन समस्याओं से जूझना पड़ सकता है।

अगर आप ऑफिस, दुकान में इस रंग की या ऐसी कुर्सी पर बैठकर अपना काम तो नहीं करते, हो सकता है इसके कारण आपको अचानक कोई बड़ा नुकसान भी होने की संभावनी बन जाती है।

रोडपति से महाकरोड़पति बना देगा यह उपाय, बुधवार की शाम एक बार कर लें

बरकत के लिए करें ये आसान उपाय

1- जिस कुर्सी पर बैठकर आप काम करते हैं अगर उस पर पीले रंग का कुशन रख लिया जाएं तो अनेक बाधाएं दूर होने लगती है।

2- लोहे की कुर्सी पर बैठकर काम करने वाले व्यक्ति के कारोबार में ज्यादा बरकत नहीं हो पाती।

3- अपने आफिस में बैठने वाली कुर्सी पर सफेद रंग की कुशन का इस्तेमाल करने से कार्य कार्य स्थल की समस्याएं खत्म हो जाती है।

4- ज्योतिष के अनुसार, अगर कोई व्यक्ति एलुमिनियम की कुर्सी पर बैठकर काम करता है तो ऐसे लोगों को अचानक हानि का सामना करना ही पड़ता है।

मरते दम तक नहीं रहेगी पैसों की कमी, भगवान कृष्ण की यह चीज रखें अपने घर में

5- अगर कुर्सियों पर काले रंग के आसन लगे हो तो ऐसी कुर्सियों का उपयोग करने से बचना चाहिए, नहीं तो व्यक्ति के कार्यक्षेत्र में दुर्भाग्यपूर्ण हादसे होते है।

6- नीले या भूरे रंग की कुर्सी पर बैठने से अत्यधिक हानि या फिर बहुत ज्यादा लाभ की संभावनाएं बन जाती हैं ।

7- अपनी कुर्सी पर लाल रंग का कुशन या आसन रखने से जल्दी प्रमोशन होता है और बिजनेस भी अच्छा चलता हैं ।

8- अपनी बैठने वाली कुर्सी पर हरे रंग का कुशन या आसन इस्तेमाल करने से धन में बढ़ौतरी होने लगती हैं और रोजगार में विस्तार होता है।

***********

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *