अंकज्योतिष 13 अगस्त 2019: दांपत्य जीवन में उथल-पथल हो सकती है, दिन रहेगा उत्तम

Share this

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- अपने साथ किसी भी प्रकार के धोखे की संभावना देखते हुए सचेत रहकर काम करने की जरूरत होगी। माता-पिता के स्वास्थ्य से संबंधित परेशानी को नजरअंदाज करने से बचें।
अनुकूलता के लिए- 5 प्रकार के फल देवी मंदिर में चढ़ाएं।

अंक 02- वरिष्ठों का पूर्ण सहयोग मिलने से मिली हुई परियोजनाओं को समय पर पूरा कर पाएंगे। आत्मविश्वास से भरे होने के कारण तकरिबन कार्यों में सफलता के योग बनते हैं।
अनुकूलता के लिए- भैरो मंदिर में चौमुखी दीपक लगाएं।

अंक 03- पारिवारिक आयोजन में बेरूखी के चलते किसी निकटतम व्यक्ति से अनबन हो सकती है। मानसिक आलस के कारम मन इच्छित कार्य के प्रति पूरे समय अरूचि बनी रहेगी।
अनुकूलता के लिए- शनिदेव का सरसों तेल से अभिषेक करें।

अंक 04- व्यापार बढ़ाने की दृष्टि से नये व्यक्तियों से मेल-मिलाप की कोशिशें नाकाम रहने से चिंताएं बढ़ेगी। कामकाज में होने वाले अतिरिक्त लाभआंष से कर्ज चुकाने का प्रयास करें।
अनुकूलता के लिए- अभिमानी प्रवृत्ति से दूर रहने की कोशिश करें।

अंक 05- साझेदारी के व्यवसाय में संबंधों को कायम रखने में बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। अत्यधिक व्यसनों से पहले से चल रही अल्प बचत में कमी आ सकती है।
अनुकूलता के लिए- प्रत्येक कार्य सलाह लेकर करें।

अंक 06- व्यवसाय में नुकसान से बचने के लिए वैकल्पिक उपायों की ओर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत रहेगी। कार्यालय में अपने से अनुभवी कर्मचारियों का भरपुर सहयोग प्राप्त होगा।
अनुकूलता के लिए- पीपल के वृक्ष के समीप घी का दीपक लगाएं।

अंक 07- दांपत्य में मानसिक अशांति से तनाव बढ़ सकता है। नित्य पूजन पाठ समय पर पूरे नहीं होने से बैचेनी रहेगी। भूमि-भवन के काम में अल्प समय के लिए तेजी का रूख रहेगा।
अनुकूलता के लिए- पंचाक्षर मंत्र का विधिवत जप करें।

अंक 08- ऋण का भुगतान समय पर नहीं कर पाने के कारण परिचितों में अपमानित होना पड़ सकता है। नौकरीपेशा व्यक्तियों को अपने कामकाज में गति को बरकरार रखना होगा।
अनुकूलता के लिए- श्रीकृष्ण मंदिर में माखनमिश्री का भोग लगाएं।

अंक 09- अत्यधिक धन खर्च की स्थिति में आवश्यक खर्चों में भी कटौती करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। अपने को चरित्रवान बनाए रखने के लिए अतिरिक्त मेहनत करना होगी।
अनुकूलता के लिए- भिक्षुक का अपमान करने से बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Fatal error: Class 'WC_REST_Product_Attributes_Controller' not found in /home/rakshamx/Raga.raksham.com/wp-content/plugins/woo-gutenberg-products-block/src/RestApi/Controllers/ProductAttributes.php on line 20