अंकज्योतिष 01 सितंबर 2019: जमीनों के कामकाज बहुत सोच-समझकर करें, दिन उत्तम है

Share this

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- मजदूर वर्ग को पराक्रम के कार्यों में थोड़ा बहुत बुद्धिबल का प्रयोग भी करना चाहिए। निजी संबंधों में अपशब्दों के प्रयोग का गंभीर खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- सामथ्र्य अनुसार मनपसंद वस्तु का तुलादान करें।

अंक 02- किसी बड़ी समस्याओं में से पूरी तरह बच निकलने से पुराने पुण्य कर्म याद आएंगे। युवाओं को अपने संकोची स्वभाव होने का भारी असर देखने को मिलेगा।
अनुकूलता के लिए- श्रीगणेश को दूर्वा अर्पित करें।

अंक 03- उच्च शिक्षा के प्रतिफल अपने सामने आने लगेंगे। बुजुर्गों की देखभाल करने के मौके अपने हाथों से जानें न दें। कार्यालय में आर्थिक मसलों के ओर उसझने से मन दुखी रहेगा।
अनुकूलता के लिए- भोलेनाथ को 11 बिल्वपत्र अर्पित करें।

अंक 04- विवाद सुलझाने की कोशिशें कामयाब होती दिखाई देगी। वर्तमान समय को देखते हुए मुष्य कामकाज में सजग रहें। वैश्विक ज्ञान का कार्यालय में समुचित उपयोग होगा।
अनुकूलता के लिए- भोजन में श्वेत वस्तु का सेवन जरूर करें।

अंक 05- मानसिक असंतुलन के कारण गलत मद में खर्च होने से पूरे समय तनाव बना रहेगा। कार्यस्थल पर अपनी नई परियोजना में साथी कर्मचारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा।
अनुकूलता के लिए- नमः शिवाय मंत्र का जप करें।

अंक 06- जमीनों के कामकाज में अनिश्चिंतता बरकरार रहेगी। अपने से छोटों की सलाह को एकदम से नज़रअंदाज न करें। संतानपक्ष के प्रति पहले से चल रही चिंता में कमी आने लगेगी।
अनुकूलता के लिए- पक्षियों को भुना हुआ अनाज खिलाएं।

अंक 07- महत्वपूर्ण योजना समय के पहले पूरा करने में सफल रहेंगे। कमाने की दृष्टि से किये बदलाव के प्रतिफल मिलने लगेंगे। कार्यशैली में व्यापक परिवर्तन की ओर ध्यान देना होगा।
अनुकूलता के लिए- श्री कृष्ण मंदिर में बंसूरी दान में दें।

अंक 08- जमीनी कारोबार अपने को सलामत रखने में ही समझदारी है। समाज में अपने द्वारा चलाए गए सुधार कार्यक्रम प्रतिष्ठा बढ़ाएंगे। स्वप्रयासों को आमजन महसुस करने लगेंगे।
अनुकूलता के लिए- हरे रंग के उपयोग से बचकर रहें।

अंक 09- परिवार में सब को खुशी रखने व साथ लेकर चलने में काफी मशक्कत पड़ सकती है। शारीरिक दक्षता के प्रबल होने के कारम पूरी समय प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।
अनुकूलता के लिए- माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कार्य शुरू करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *