Aaj Ka Ank Jyotish: आपका लकी नंबर क्या कहता है आपके बारे में, देखें Video

Share this

अंक 01: साझे व्यापार से तरक्की की नई राहें खुलेंगी। अपनी भागीदारी के प्रति वफादार बने रहें। भाग्य की प्रबलता से हाथ में लिए समस्त कार्य समय पर पूर्ण होगें। अनुकूलता के लिए हास्य विनोद से बचकर रहें।

अंक 02: अतिरिक्त कामकाज में पत्नी के सहयोग से महत्वपूर्ण व जटील कार्यों को आसानी से कर पाएगें। शिक्षण से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य दोस्तों के चक्कर में अधुरे रह जाएंगे। अनुकूलता के लिए नमः शिवाय मंत्र एक माला जपें।

अंक 03: मंदी के दौर में साझा व्यापार के महत्व को समझते हुए इसे अपनाना होगा। भूमि-भवन से संबंधित कामकाज को निपटाने में स्वयं का पैसा व्यर्थ ही खर्च हो सकता है। अनुकूलता के लिए सप्तधान्य का यथा शक्ति दान करें।

अंक 04: आकस्मिक धनलाभ की परिस्थितियों को पूर्णकालिन व्यवहार में लाने का प्रयत्न न करें। धार्मिक कार्यक्रमों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। अनुकूलता के लिए गाय के गोबर से बने कंडे की धुप दें।

अंक 05: साझा योजनाओं पर चलने के प्रयास साझेदारी के संबंधों को और अधिक मजबूती प्रदान करेंगे। विरोधी पक्ष सामने रहकर पीठ पीछे हानि पहुंचाने की चेष्टा कर सकता है। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल संत प्रवचन का श्रवण करें।

अंक 06: पूरे समय से बना तनाव व आलस्य दूर होने के कारण कार्यों को अच्छे से निपटा सकेंगे। ऋण का भुगतान समय पर न कर पाने के कारण अपमानित होना पड़ सकता है। अनुकूलता के लिए श्रीकृष्ण मंदिर मे बांसुरी अर्पित करें।

अंक 07: बड़ों के द्वारा कभी न मिलने वाला सहयोग इस समय मिलना आश्चर्यचकित कर देगा। कार्यस्थल पर दूसरों की गलती ढुंढने के बजाए स्वयं आत्मचिंतन करना जरूरी होगा। अनुकूलता के लिए अतिविश्वास से बचकर रहें।

अंक 08: भाग्य की प्रबलता व कर्म से नौकरी में तरक्की व नये स्थान पर जाने के प्रबल योग बनते हैं। अपने अलग व्यापार में भाइयों का अनपेक्षित सहयोग आश्चर्यचकित कर देगा। अनुकूलता के लिए लाल रंग का अनाज दान में दें।

अंक 09: सामाजिक चिंता के कारण धार्मिक जलसों में शामिल होते हुए भी मानसिक शांति का अनुभव नहीं हो सकेगा। भावनात्मक रिश्ते जोड़ने से पहले हर पहलू पर विचार करें। अनुकूलता के लिए अभिमान के बजाए स्वाभिमान को अपनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *