Aaj Ka Ank Jyotish: मूलांक के आधार पर कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन

Share this

अंक 01: शेयर बाजार में आज का काम कल करने की प्रवृत्ति बड़ा नुकसान करवा सकती है। अपने उन्मुक्त व्यवहार को सीमित रखते हुए घर परिवार पर समुचित ध्यान देना होगा। अनुकूलता के लिए देसी घी मिश्रित जल से शिवजी का अभिषेक करें।

अंक 02: दोस्ती के चक्कर में अपने फर्ज को न भूलें। परिवार के संचालन में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। मेहनत व लगन से किये कार्यों को बरकरार नहीं रख पाएंगे। अनुकूलता के लिए अपने द्वारा दीक्षीत मंत्र का जप करें।

अंक 03: जनसेवा के कार्यों में मिला सम्मान आगे और अच्छे काम करने के लिए उत्साह में वृद्धि करेगा। काम में स्पष्टता व व्यवहार कुशलता से अपने अधिकारों में वृद्धि हो सकती है। अनुकूलता के लिए पक्षियों के लिए दानापानी की व्यवस्था करें।

अंक 04: भूमि भवन के कामकाज में मंदी से निराश होने की जरूरत नहीं है। आगे परिस्थितियां अपने अनुकुल आने वाली है। संयुक्त कारोबार में जिम्मेदारी के काम लेने से बचें। अनुकूलता के लिए प्रत्येक शुभ कार्य दाहिने हाथ से करें।

अंक 05: जीवन में आयी निरसता दूर करने के लिए किसी मनोरंजन स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। ऋण का भुगतान समय पर नहीं कर पाने के कारण हंसी के पात्र बनेंगे। अनुकूलता के लिए प्राकृतिक संसाधनों का उपयोग सावधानी से करें।

अंक 06: अपने से कनिष्ठ सहकर्मियों से हुई अनबन उन्हें आपके खिलाफ विरोध के स्वर उठाने के लिए प्रेरित कर सकती है। नौकरों से मिला सहयोग कार्यस्थल की चिंता कम करेगा। अनुकूलता के लिए गोपालसहस्त्रनाम का विधिवत पाठ करें।

अंक 07: आम बोलचाल की भाषा में मर्यादाओं का पालन करते हुए चलना होगा अन्यथा किसी से झगड़ा हो सकता है। विद्यार्थियों को आशानुरूप परिणाम मिलने की संभावनाए बन रही हैं। अनुकूलता के लिए नारंगी रंग के उपयोग से बचकर रहें।

अंक 08: जीवन की आपाधापी में वाहनों की गति पर नियंत्रण रखना अवश्यंभावी हो जाएगा। काम में ईमानदारी व स्वअनुशासन के कारण अपने वरिष्ठों द्वारा सम्मान के पात्र बनेंगे। अनुकूलता के लिए देवी मंदिर में श्रृंगार सामग्री चढ़ाएं।

अंक 09: आज के दौर में जीवनयापन सुचारू बनाने के लिए खतरा उठाते हुए कामकाज करने होंगे। सांसारिक बंधनों में जकड़े होने से पूजनकर्म को ठीक ढंग से नहीं कर पाएंगे। अनुकूलता के लिए बच्चों में पसंद की वस्तु वितरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *