Aaj Ka Ank Jyotish: आज इस अंक के जातक को होगी धन की प्राप्ति, छात्रों को भी मिलेगी सफलता

Share this

अंक 01: बुद्धि के अनियंत्रित होने का असर कार्यालय के चल रहे मुकदमों पर भी पड़ सकता है। नौकरी से उबकर स्वतंत्र व्यापार की ओर बढ़े कदम आशाजनक परिणाम देंगे। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल राधाकृष्ण के दर्शन करें।

अंक 02: आभूषण के उपयोग में सावधानी बरतने की जरूरत है। पत्नी का सहयोग आगे बढ़ने में सहायक सिद्ध होगा। समाज में स्वयं को श्रेष्ठ साबित करना महंगा पड़ सकता है। अनुकूलता के लिए आंवले के वृक्ष के समीप घी का दीपक लगाएं।

अंक 03: गुस्सा व बड़बोलापन सेहत को नुकसान पहुंचाता है। इस वाक्य को ध्यान में रखकर कार्य करने होंगे। जमीन के सौदे अल्प समय के लिए निराशाजनक परिणाम देंगे। अनुकूलता के लिए 11 बिल्वपत्र शिवजी पर चढ़ाएं।

अंक 04: कार्यस्थल पर मनचाही सफलता के लिए कामकाज के तौर-तरीकों में थोड़ा बदलाव लाना होगा। मनोरंजन व भोग विलासिता पर अत्याधिक खर्च की संभावनाएं बनती है। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय कुछ देर ध्यान लगाएं।

अंक 05: बेहद गंभीर व जिंदगी से जुड़े मुद्दों में दिल से काम न लेकर दिमाग का उपयोग करने से बड़ा फायदा संभावित है। मध्यस्थों की बातों में आकर विद्यार्थी दिग्भ्रमित होने से बचें। अनुकूलता के लिए स्वच्छ जल के अपव्यय से बचें।

अंक 06: अक्ल के कार्यों में शारीरिक बल के इस्तेमाल कम से कम करें तो ठीक रहेगा। सामाजिक स्तर पर अपने कार्यों में आतुरता न लाते हुए थोड़ी बहुत व्यावहारिकता लेकर आएं। अनुकूलता के लिए मीठे का सेवन कर कार्य शुरू करें।

अंक 07: लाभ को बढ़ाने के लिए शॉर्टकट अपनाने का निर्णय गलत हो सकता है। रिश्तेदारी में स्वयं के द्वारा कही गई बातों का गलत अर्थ निकलने से असमंजस बन सकता है। अनुकूलता के लिए केसर चंदन का तीलक लगाकर घर से निकलें।

अंक 08: नये कामकाज में शरुआती रूझान अपने पक्ष में रहेंगे व अपने को नई दिशा में काम करने का मौका मिलेगा। जमीनों के कामकाज में निस्वार्थ लेने में जल्दबाजी न दिखाएं। अनुकूलता के लिए घर में सुगंधित द्रव्य का छिड़काव करें।

अंक 09: नई योजनाओं की रूपरेखा को कनिष्ठ सहयोगियों के मध्य बेहद गोपनियता के साथ न रखने से बात प्रकट हो सकती है। अपने द्वारा दूसरों के लिए कही गई बातें सच होगी। अनुकूलता के लिए गणेश मंदिर में पचरंगी धागा अर्पित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Fatal error: Class 'WC_REST_Product_Attributes_Controller' not found in /home/rakshamx/Raga.raksham.com/wp-content/plugins/woo-gutenberg-products-block/src/RestApi/Controllers/ProductAttributes.php on line 20