Aaj Ka Ank Jyotish: धन के मामले में लकी रहेंगे इस अंक के लोग, देखें सोमवार का अंक राशिफल

Share this

अंक 01: धार्मिक आयोजन में भाग लेने के अवसर मिलेंगे। निजी संबंधों में मधुरता लाने के लिए सुधार की आवश्यकता है। रिश्तेदारी में जलसों में भाग लेने से व्यापार में नये आयाम खुलेंगे। अनुकूलता के लिए अनावश्यक हास्यविनोद से बचकर रहें।

अंक 02: कारोबार में लाभांश को समय से पहले प्राप्त करने की कोशिश में विशेष प्रयत्न करने होंगे। एक साथ अनेक अवसर प्राप्त होने से चुनाव करने में असमंजस की स्थिति रहेगी। अनुकूलता के लिए सुपात्र को ही दान देने की कोशिश करें।

अंक 03: कार्यालय में अपने खुले विचारों की अभिव्यक्ति गोपनीय रहस्यों को उजागर करवा सकती है। नाजुक रिश्तों में आए ठहराव को बातचीत के द्वारा सुलझाने का प्रयत्न करें। अनुकूलता के लिए श्रीकृष्ण मंदिर में मोरपंखी चढ़ाएं।

अंक 04: कोर्ट कचहरी में उलझनों को बढ़ता हुआ देख बाहर समझौता करना अपने हित में रहेगा। अनुभव की कमी होने पर मशीनों को चलाने में सहायता लेने का प्रयास करें। अनुकूलता के लिए कालिका देवी को जसवंती के पुष्प की माला चढ़ाएं।

अंक 05: स्वास्थ्य के सामान्य होने से हाथ में लिये कार्यों को फिर से शुरू कर सकते हैं। खर्चों में कटौती के लिए विशेष प्रयत्न करने होंगे। वक्त के साथ व भरोसे पर स्थिति को छोड़ दें। अनुकूलता के लिए घर के मुख्य द्वार पर सरसों तेल का दीपक लगाएं।

अंक 06: रूचिगत काम को करने के लिए अल्प समय के लिए किसी का साथ पकड़ना फायदेमंद रहेगा। अत्याधिक कामकाज के बोझ के तले सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा। अनुकूलता के लिए कन्याओं को भोजन कराएं।

अंक 07: निजी संबंधों में पिछले कुछ दिनों से चल रहे मनमुटाव के बावजूद भी साथी के प्रति वफादार रहने की कोशिश करें। अधिकारियों से मिला प्रोत्साहन कार्य क्षमता में वृद्धि करेगा। अनुकूलता के लिए गोपाल सहस्त्रनाम का विधिवत पाठ करें।

अंक 08: पैतृक सम्पत्ति के विवाद में बाहरी उलझनों का सामना करने के पहले व्यवहारिक जरूरतों को समझ लें। भाग्य की प्रबलता किसी नये काम को करने के लिए प्रेरित करेगी। अनुकूलता के लिए स्पष्ट वार्तालाप से बचकर रहें।

अंक 09: शेयर बाजार में किया गया निवेश स्त्रियों की सलाह से अच्छा फायदा पहुंचा सकता है। जल्दी-जल्दी लाभ कमाने के चक्कर में अपने द्वारा सौदा करने में गलती न करें। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल घर में शंखनाद करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *