सूर्य का राशि परिवर्तन, अगले एक महीने इन 5 राशियों को मिलेगी अपार सफलता

Share this

ग्रहों के राजा सूर्य नें राशि परिवर्तन कर तुला राशि में प्रवेश कर लिया। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सूर्य व्यक्ति के तेज, सरकारी नौकरी, मान-प्रतिष्ठा का कारक ग्रह माना जाता है। सूर्य का राशि में गोचर बहुत सी राशियों को प्रभावित करेगा। कुछ राशियों को इसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे वहीं कुछ को इसके उल्टे परिणाम भी मिलेंगे। 17 अक्टूबर को मध्य रात्रि में सूर्य ने तुला राशि में प्रवेश किया, आइए जानते हैं इसका 12 राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

suryadev_5195388-m.jpg

मेष राशि
इस राशि में सूर्य का गोचर सातवें भाव में हुआ है। जो की आपके दांपत्य जीवन को प्रभावित करेगा। इसलिये इस समयकाल में आपको वैवाहिक जीवन में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। कुछ समय के लिये आप अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें, वरना आपको भारी नकसान हो सकता है।

वृषभ राशि
आपकी राशि में सूर्य ने छठें भाव में गोचर किया है। इस समयकाल में आपको अच्छे फल प्राप्त होंगे। मेहनत के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, मनचाही इच्छा पूरी होगी। माता के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे।

मिथुन राशि
आपकी राशि में सूर्य का गोचर पांचवे भाव में हुआ है। जो कि आपके कार्यक्षेत्र को प्रभावित करेगा। जिसके परिणाम स्वरुप इस दौरान आपके अधिकारी आपका सपोर्ट करेंगे, इसके साथ ही आपका प्रमोशन हो सकता है। साथ ही मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी।

कर्क राशि
आपकी राशि में सूर्य चौथे भाव में आए हैं। इस दौरान आपको सभी भौतिक सुख सुविधा प्राप्त होगी। इस समय आपका पूरा भाग्य आपके साथ रहेगा और समाज में सम्मान भी प्राप्त होगा। गोचर के कारण आपके प्रेम संबंधों में भी परेशानियां आ सकती है।

सिंह राशि
आपकी राशि में सूर्य तीसरे भाव में गोचर कर चुके हैं। इसके परिणाम स्वरुप आपका आर्थिक पक्ष अनुकूल रहेगा। पुराने रोगों से जल्द छुटकारा मिलेगा। वहीं रचनात्मक कार्यों में सहयोग भी मिलेगा।

कन्या राशि
आपकी राशि में सूर्य का गोचर दूसरे भाव में हुआ है। आपकी राशि के जातकों को संतान सुख प्राप्त हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। कोर्ट कचहरी के मामले आपके पक्ष में आएंगे।

तुला राशि
सूर्य का गोचर तुला राशि में ही हुआ है। इसलिये तुला राशि के जातकों को थोड़ा सतर्क रहना होगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बिलकुल ना बरतें। कानूनी फैसले आपके पक्ष में आ सकते हैं। बहसबाजी से बचने का प्रयास करें।

वृश्चिक राशि
सूर्य का आपकी राशि के 12वें भाव में गोचर हुआ है। इस दौरान धन संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में क्लेश बढ़ सकता है। वाणी पर संयम रखें और धैर्य रखें। कोई भी फैसला बहुत विचार करके हि लें।

धनु राशि
सूर्य का गोचर आपकी राशि के 11वें भाव में हुआ है। गोचर के परिणाम स्वरुप आपको इस दौरान कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और लाभ प्राप्ति के नये रास्ते मिलेंगे। कड़ी मेहनत से अपने विरोधियों से छुटकारा पा सकते हैं। साथ ही आपको कोई गिफ्ट मिल सकता है।

मकर राशि
सूर्य का गोचर आपकी राशि के 10वें भाव हुआ है। इस गोचरकाल में जातकों को सभी क्षेत्रों में लाभ मिलेगा। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। आपनी सेहत का ध्यान रखकर कार्य करें।

कुंभ राशि
आपकी राशि के नौवें भाव में सूर्य का गोचर हुआ है। मित्रों संबंधियों से मुलाकात हो सकती है। वहीं धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। आपने दुश्मनों से थोड़ा सतर्क रहें। आर्थिक समस्याएं आ सकती है।

मीन राशि
सूर्य का गोचर आपकी राशि के आठवें भाव में होने जा रहा है। इस गोचर काल में आपकी आय में भी बढ़ोत्तरी होने की संभावना है साथ ही सभी कर्जों से मुक्ति मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *