Aaj Ka Ank Jyotish: आज अंक 03 वालों के लिए है लकी दिन, जानें शुक्रवार का अंक राशिफल

Share this

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

अंक 01: साझेदारी में एक तरफा निर्णय लेने की आदत परेशानी में डाल देगी। खर्च कम करने का प्रयास करें। शुभ कार्यों को करने के लिए आज के समय को टालने का प्रयास करें। अनुकूलता के लिए हनुमान जी मंदिर में चार बत्ती का दीपक लगाएं।

अंक 02: युवावर्ग में लंबे समय तक अनिर्णय की स्थिति रहने से करियर में मिले मौके को गंवाना पड़ सकता है। अतिरिक्त धनार्जन की स्थिति में बेहद सावधानी रखने की जरूरत रहेगी। अनुकूलता के लिए गाय को हरी घास खिलाएं।

अंक 03: सामाजिक कार्यों में अधिकता से अत्याधिक धन खर्च की स्थिति बनेगी। नये कामकाज में भागीरथी प्रयत्नों से भाग्योदय की स्थिति बनती है। कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। अनुकूलता के लिए असहाय व्यक्ति की यथासंभव सहायता करें।

अंक 04: अभिमान में जीने की अपेक्षा स्वाभिमान से जीने को महत्व दें। आज का कीमती समय दोस्तों में बितेगा। कानूनी विवाद में मन इच्छित फैसले न होने से पूरे समय खिन्न्ता रहेगी। अनुकूलता के लिए किसी को भी अपशब्द बोलने से बचें।

अंक 05: बुजुर्गों से राय मशविरा कर किये गए कार्य सफल होंगे। दिन की शरुआत अतिरिक्त खर्चों के साथ होगी। खाने-पीने में नियमित रहते हुए उदर संबंधी रोगों से बचें। अनुकूलता के लिए घर में पूजास्थल से अलग सरसों तेल का दीपक लगाएं।

अंक 06: सामाजिक स्तर पर ऊंचाइयों को छूने के प्रयास असफल साबित होंगे व धरातल की सोच बरकरार रखनी होगी। कामकाज के तरीकों में बदलाव का असर देखने को मिलेगा। अनुकूलता के लिए भिक्षुक को गर्म वस्त्र दान में दें।

अंक 07: पारिवारिक मसलों में निर्णय लेने की स्थिति में आज के दिन को टालने का प्रयास करें। सेहत का विशेष ख्याल रखें। स्वयं के स्वास्थ्य पर पैनी नजर रखने की जरूरत रहेगी। अनुकूलता के लिए गुलाबी रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करें।

अंक 08: शुरुआती दिन नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होंगे अतः गंभीरता को बनाए रखें। कानूनी विवाद में मन के मुताबिक फैसले न होने से पूरे समय खिन्नता रहेगी। अनुकूलता के लिए बहते जल में थोड़ा सा घी प्रवाहित करें।

अंक 09: मन में जोश व उत्साह का माहौल होने से तकरीबन कार्यों को समय से पूरा करने में सफल रहेंगे। मेहनत से कमाए धन की वास्तविक कीमत को समझने की जरूरत रहेगी। अनुकूलता के लिए चंदन का तिलक लगाकर घर से निकलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *