Aaj Ka Ank Jyotish: भूमि-भवन में निवेश का मिलेगा पूरा लाभ, दिन शुभ

Share this

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- आकस्मिक धनलाभ के कामकाज में निवेश विशेषज्ञ की सलाह लेकर करें। धार्मिक कार्यों में रूझान बना रहेगा। वाहन संबंधी कामकाज के पूर्ण होने के अवसर बनते हैं।
अनुकूलता के लिए- श्रीकृष्ण मंदिर में भगवान की पौषाख अर्पित करें।

अंक 02- अधिनस्थों से सहयोग मिलने लगेगा। वरिष्ठों से मेलजोल रखना भविष्य के लिये लाभदायी साबित होगा। विद्यार्थियों को परिश्रम के महत्व को अच्छे से समझना होगा।
अनुकूलता के लिए- बिल्वपत्र के वृक्ष की 5 परिक्रमा लगाएं।

अंक 03- ऋणों का समय पर भुगतान न होने से अपमान जनक स्थिति बन सकती है व किसी प्रिय वस्तु को खोना पड़ सकता है। भौतिक जीवनशैली का कार्यक्षमता पर असर रहेगा।
अनुकूलता के लिए- कृष्ण मंदिर में घी का दीपक लगाएं।

अंक 04- वाद-विवाद में अनिर्णय की स्थिति होने से न्यायालय की शरण लेना पड़ सकती है। भूमि-भवन में निवेश के लिये शुभ समय है। नये काम की शुरुआत को आज के दिन टालें।
अनुकूलता के लिए- शिक्षण सामग्री का दान करें।

अंक 05- विद्यार्थियों को अध्ययन में भरपुर आत्मविश्वास के बावजूद अनिश्चय की स्थिति बनी रहेगी। यात्रा पर जाने से पहले भौतिक संसाधनों का बखुबी इस्तेमाल पर जोर देना होगा।
अनुकूलता के लिए- पीले रंग का एक पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 06- नौकरचाकर के साथ वक्त की नजाकत को देखते हुए दौस्ताना व्यवहार रखने की जरुरत पर बल देना होगा। पराक्रम में कमी का असर दैनिक दिनचर्या में देखने को मिलेगा।
अनुकूलता के लिए- स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें।

अंक 07- भूमि-भवन के कामकाज को स्थायित्व देने के लिये कुछ समय इंतजार करना होगा। सहयोगियों से किसी प्रकार की उम्मीद रखें। बगेर एकलाचलो की नीति को अपनाना होगा।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल शिव-पार्वती के दर्शन करें।

अंक 08- जनकल्याण के कार्यों से दिल व दिमाग दोनों तरफ से आत्मसंतुष्टि रहेगी। संचित धन के उपयोग की जरुरत पड़ सकती है। जातबिरादरी में किसी से भी स्पष्ट बोलने से बचें।
अनुकूलता के लिये- रामनाम का जप करें।

अंक 09- मेहनत के कामों में मन की उदासीनता के कारण जोहर दिखाने का प्रयास न करें। अपयश व कलह से बचने के लिये अपने विचारों को ठहराव देने की कोशिश करें।
अनुकूलता के लिए- पीले रंग के फूल का दान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *