Aaj Ka Ank Jyotish: रविवार को भाग्यशाली रहेंगे इस अंक वाले लोग

Share this

Aaj Ka Ank Jyotish: रविवार को भाग्यशाली रहेंगे इस अंक वाले लोग

अंक 01: बच्चों की अति महत्वाकांक्षा अपनी हैसियत से कहीं अधिक होने के कारण पूरा करने में असमर्थ रहेंगे। निश्चित दायरे से बाहर निकलकर काम करने की जरूरत महसूस होगी। अनुकूलता के लिए दैनिक कर्म में यथासंभव स्वाध्याय शामिल करें।

अंक 02: माता-पिता के प्रति चिंताओं में कमी आने से दूसरे महत्वपूर्ण कार्यों में पर्याप्त समय दे पाएंगे। अपने कुंठित व्यवहार से रिश्तों की मर्यादाएं टूटने के कारण दिक्कत रहेगी। अनुकूलता के लिए भैरो मंदिर में गुड़-धनिये का भोग लगाएं।

अंक 03: मन में बहुत ज्यादा अशांति बनी रहेगी। तेजी मंदी के व्यापार में पूरे समय भ्रम की स्थिति बनी रहेगी। करीबी मित्रों के साथ मनोरंजन के क्षेत्र में अत्याधिक धन खर्च करवाएगा। अनुकूलता के लिए काली मंदिर में जासवंती के पुष्प अर्पित करें।

अंक 04: घर से निकलते वक्त सोचे हुए कार्य जीवन की भागदौड़ के कारण मुश्किल से पूरे हो पाएंगे। कार्यस्थल पर निर्णय लेने की स्थिति में अपनी ओर से मनमानी करने से बचें। अनुकूलता के लिए अपने गुरू मंत्र का जप जरूर करें।

अंक 05: वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए उच्च शिक्षित व्यक्तियों को गहन अध्ययन की ओर रूचि बढ़ानी चाहिए। महत्वपूर्ण विषयों में निर्णयात्मक स्थिति को टालने का प्रयत्न करें। अनुकूलता के लिए गाय को मीठी पुड़ी बनाकर खिलाएं।

अंक 06: अपने द्वारा रखे गए वाणी संयम पैतृक संपत्ति के विवादों को निपटाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे। जनपक्ष में किये गए वादों को निभाने में कठिनाई आएगी। अनुकूलता के लिए घर की कुलदेवी का अलग से पूजन करें।

अंक 07: अपने से कनिष्ठ व्यक्तियों को भी पूरे मान सम्मान के साथ रखकर कार्य करना होगा। संस्थान के खर्चों में लगाम न लगा पाने के कारण आर्थिक बजट गड़बड़ा सकता है। अनुकूलता के लिए मौनव्रत का कठोरता से पालन करें।

अंक 08: मन न लगने की स्थिति में घर के महत्वपूर्ण कार्य करने से बचें अन्यथा आर्थिक चोट लग सकती है। साझा व्यवसाय मंदी की चपेट में आने से बहुत हद तक बचाए रखेगा। अनुकूलता के लिए चिटियों को पंजीरी बनाकर खिलाएं।

अंक 09: कठिन समस्या हल करने के कारण घोर विरोधी भी आपकी कार्यकुशलता के कायल होंगे। शंका को पर्याप्त आधार न मानते हुए हकीकत को भी समझने की जरूरत है। अनुकूलता के लिए भोलेनाथ को जलमिश्रित दूध से अभिषेक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *