Aaj Ka Ank Jyotish: इस अंक के लोगों के लिए तनाव भरा रहेगा मंगलवार

Share this

Aaj Ka Ank Jyotish: इस अंक के लोगों के लिए तनाव भरा रहेगा मंगलवार

अंक 01: प्रबंधन में हुनर के बखुबी इस्तेमाल से सहयोगी भी आपकी काबिलियत पर भरोसा करने लगेंगे। धर्म के पथ पर चलने के लिए अतिरिक्त प्रयत्नों की आवश्यकता महसूस होगी। अनुकूलता के लिए गरीबों में गर्म दूध का वितरण करें।

अंक 02: रिश्तेदारी में संवाद होने से बिगड़े रिश्तों में सुधार आएगा। पति-पत्नी में वैचारिक साम्य का अभाव अनबन को जन्म देगा। कार्यक्षमता में वृद्धि करना जरूरी होगा। अनुकूलता के लिए उगते सूर्य को हल्दी मिश्रित जल से अर्घ्य दें।

अंक 03: प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रतिभागियों को अनुकुल माहौल का भरपूर लाभ उठाने में सकारात्मक कोशिश करना चाहिए। कार्य करने की क्षमता में कमी का अहसास होता रहेगा। अनुकूलता के लिए असहाय व्यक्ति का अनादर करने से बचें।

अंक 04: अचानक प्राप्त हुआ धन अनुभवहीनता के कारण टीक नहीं पाएगा। व्यावसायिक यात्रा से भरपूर लाभ मिलेगा। भूमि-भवन के काम में त्वरित निर्णय लेने की क्षमता को बढ़ाना होगा। अनुकूलता के लिए सायंकाल घर के मुख्य द्वार के समीप दीपक लगाएं।

अंक 05: अधिनस्थों के साथ मिल-जुलकर काम करने की नीति पर चलें। निकटतम व्यक्तियों से हुए विवाद के सुलझने के आसार बनते हैं। कार्यालय में आपसी विवाद से बचकर रहें। अनुकूलता के लिए किसी भी मंदिर में श्रमदान करें।

अंक 06: भविष्य में आने वाले उतार-चढ़ाव को ध्यान में रखते हुए कामकाज में दूरगामी फैसले लेने की जरूरत है। परिश्रम के कामों में बुद्धिबल के इस्तेमाल की आवश्यकता पड़ेगी। अनुकूलता के लिए नीले रंग के उपयोग से बचकर रहें।

अंक 07: कार्यक्षेत्र में गोपनियता बनाए रखने के फायदे देखने को मिलेंगे। वाहन की गति पर नियंत्रण रखना होगा। पैतृक संपत्ति के कामकाज में व्यवहारिक दिक्कत आ सकती है। अनुकूलता के लिए किये गए दान को गोपनीय रखने का प्रयास करें।

अंक 08: प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छी शुरुआत होने से मन प्रसन्न रहेगा व आत्मबल में वृद्धि होगी। शेयर बाजार में किये गए निवेश को एक सीमित दायरे में लाने के प्रयास करें। अनुकूलता के लिए लाल रंग के अनाज का दान करें।

अंक 09: साझेदारी के व्यवसाय में स्पष्टवादी सोच को अपनाने की जरूरत रहेगी अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। मन के विचलित रहने से निजी संबंधों पर गहरा असर होगा। अनुकूलता के लिए पक्षियों के दाना-पानी की व्यवस्था करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *