Aaj Ka Ank Jyotish: शुक्रवार का दिन इस अंक वाले लोगों के लिए है खास

Share this

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

अंक 01: अपने कार्यक्षेत्र में बच्चों के पूर्ण सहयोग से मन प्रसन्नता से भर उठेगा व भविष्य की चिंताओं में कमी आएगी। आज के दिन अपनी प्रिय वस्तुओं का अत्याधिक ध्यान रखना होगा। अनुकूलता के लिए ब्राह्मण को वस्त्र दान में दें।

अंक 02: साझेदारी के व्यवसाय में छोटी-मोटी खटपट के व्यापक रूप ले लेने से बेहद समझदारी से काम लेना होगा। किसी भी क्षेत्र में स्वयं को सफलता में बाधा न बनने दें। अनुकूलता के लिए दुर्गा देवी के बीज मंत्र का जप करें।

अंक 03: प्रतिस्पर्धा के दौर में विद्यार्थियों को वजुद बनाए रखने के लिए दोहरी मेहनत करने के बावजूद परिणाम के प्रति शंका बनी रहेगी। उदर संबंधी विकारों पर ध्यान रखना होगा। अनुकूलता के लिए क्रोध में आने से बचकर रहें।

अंक 04: मित्रों के साथ जमीन संबंधित कामकाज बेहद सावधानी व सोच समझकर करने होंगे। घर व बाहर, दोनों जगह बुजुर्गों से होने वाली अनबन को टालने का प्रयास करें। अनुकूलता के लिए पंच गव्य से शिवजी का अभिषेक करें।

अंक 05: काम के बोझ व तय समय पर पूर्ण करने के अत्याधिक दबाव के चलते शारीरिक परिश्रम बढ़ाना पड़ सकता है। समय से पहले मिली पदोन्नति ईश्वर भक्ति को सार्थक करेगी। अनुकूलता के लिए तुलसी जी की 5 परिक्रमा लगाएं।

अंक 06: कोर्ट कचहरी में मन माफिक तारीख मिलने व गति बनी रहने से आगे सफलता की राहें दिखने लगेंगी। वाणी की कोमलता कर्ज लौटाने में अच्छा लंबा समय दिलवा देगी। अनुकूलता के लिए भोजन का अपमान करने से बचें।

अंक 07: जल्दबाजी के बजाए धीमी गति से कार्यों को अंजाम देते हुए सावधानीपूर्वक आगे बढ़ने का निर्णय लेना होगा। पैतृक संपत्ति के कार्यों में गतिशिलता को बनाए रखें। अनुकूलता के लिए तय समय पर प्रत्येक कार्य करें।

अंक 08: समस्याओं को निपटाने की कोशिश में सहृदयता के साथ-साथ कठोर रूख भी अपनाना होगा। रिश्तेदारों व बच्चों का साथ, आपके तनाव को काफी हद तक कम कर देगा। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय कुछ देर मौन रहें।

अंक 09: जनहित के कार्यों की कार्यप्रणाली में बदलाव लाना होगा। जोखिम लेकर काम करना जरूरी हो जाएगा। कर्ज लौटाने की पूर्ण व्यवस्था न होने से समय बढ़ाना पड़ सकता है। अनुकूलता के लिए देवी मंदिर में जसवंती के पुष्प चढ़ाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Fatal error: Class 'WC_REST_Product_Attributes_Controller' not found in /home/rakshamx/Raga.raksham.com/wp-content/plugins/woo-gutenberg-products-block/src/RestApi/Controllers/ProductAttributes.php on line 20