पति-पत्नी की दूरिया हो जाएगी खत्म, केवल 7 दिन कर लें इस मंत्र का जप

Share this

Happy Life Husband And Wife : पति-पत्नी की दूरिया हो जाएगी खत्म, केवल 7 दिन कर लें इस मंत्र का जप

दाम्पत्य जीवन में पति पत्नी के बीच थोड़ी बुहत नोक झोक होती रहे तो दोनों का प्रेम अधिक गहरा होता है। वैसे तो पति-पत्नी में वाद विवाद या छोटी-मोटी सी लड़ाई सामान्य घटना है। लेकिन कभी-कभी दोनों के बीच मतभेद कुछ ज्यादा ही बड़ जाता है, जिस कारण पति-पत्नी के पवित्र रिस्ते में दरार और यहां तक की मामला तलाक तक पहुंच जाता है। अगर किसी के वैवाहिक जीवन में दूरिया बढ़ रही हो और उसे ठीक करना चाहते हो तो केवल 7 दिन तक इस मंत्र का जप कर लें। सब कुछ ठीक होने लगेगा।

कुंभ राशि वाले पहने ये रत्न, हर बाधा होगी दूर, चमकेगा भाग्य

करे यह उपाय

यदि किन्हीं परिवारों में समस्त सुख सुविधा के साधन होते हुए भी छोटी-छोटी बातों में पति-पत्नी के बीच में क्लेश कलह होता रहता हो तो ऐसे परिवार में दरिद्रा के आने में देर नहीं लगती। जिस घर परिवार में प्रेम, एकता का वातावरण बना रहता है, उस घर में सुख, शांति और सम्पन्नता तेजी से बढ़े लगती है। अगर पति-पत्नी के बीच मतभेद चल रहा हो जिस कारण दूरिया बढ़ते जा रही हो तो, दोनों में से कोई एक या दोनों ही लगातार 7 दिनों तक इस मंत्र का जप 108 बार हर रोज करें। कुछ ही दिनों में मंत्र जप के प्रभाव से पति-पत्नी के बीच में प्रेम का वातावरण बनना शुरू हो जाएगा।

इन 5 सिद्ध मंत्रों का जप दिखाता है तुरंत चमत्कार, जो चाहो मिलता है

मंत्र जप ऐसे करें-

लगातार 7 दिनों तक इस सूर्योदय से पहले स्नान करके लाल रंग के आसन पर बैठकर इस मंत्र का जप करना है। जप के समय अपने सामने काली माता की एक तस्वीर स्थापित करके पूजन करें एवं एक दीपक दो बत्ती वाला जलता रहे।

ऊँ धं धिं धुम धुर्जते पत्नी वां वीं बूम वाग्धिश्वरि।।
क्रं क्रीं क्रूं कालिका देवी शं षीम शूं में शुभम कुरु।।

************

पति-पत्नी की दूरिया हो जाएगी खत्म, केवल 7 दिन कर लें इस मंत्र का जप




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *