Aaj Ka Ank Jyotish: एक क्लिक में जानें, अपके लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन

Share this

अपके लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन

अंक 01: भागदौड़ भरी जिंदगी में महत्वपूर्ण वस्तुओं को इधर-उधर रखने से पूरे समय परेशान रहेंगे। व्यक्तिगत संबंधों में बातचीत को दिल पर लेने के परिणाम प्रतिकुल रहेंगे। अनुकूलता के लिए गरीबों में गर्म दूध का वितरण करें।

अंक 02: युवाओं के लिए जोशपूर्ण कार्यों के कई अवसर आएंगे, किंतु होश गंवाकर कार्य न करें तो बेहतर रहेगा। खानपान में गरिष्ठ भोजन के बजाए शीतल भोजन को प्राथमिकता दें। अनुकूलता के लिए राधाकृष्ण के दर्शन कर कार्य शुरू करें।

अंक 03: अंर्तआत्मा की बात मानकर किये गए कार्यों में सफल रहेंगे। बच्चों के लिए शिक्षा से संबंधित कर्ज की प्रक्रिया समय पर पूर्ण होने से मन में निश्चितता का भाव रहेगा। अनुकूलता के लिए एक मांगरोल सुपारी अपने पास में रखें।

अंक 04: पूरा समय घरेलू समस्याओं का समाधान ढूंढने में बीतेगा। भौतिक सुख सुविधाओं को हासिल करने के लिए अत्याधिक धन खर्च करने से धन की कमी महसूस होगी। अनुकूलता के लिए गं गगनाय नमः मंत्र का जप करें।

अंक 05: नौकरों द्वारा भारी नुकसान करने के बावजूद भी सहनशीलता को बनाए रखना होगा। चुनौतीपूर्ण समस्या को मित्रों के द्वारा तालमेल बैठाने से सुलझाने में आसानी रहेगी। अनुकूलता के लिए काले रंग का अनाज दान में दें।

अंक 06: अल्प समय के लिए दिए गए पैसों में भी कर्जदार के भरोसे को कायम नहीं रख पाएंगे। अतः संभलकर लेनदेन करें। धार्मिक प्रयोजन में चूक से मन में संशय की स्थिति रहेगी। अनुकूलता के लिए हनुमान मंदिर में चने चिरोंजी का भोग लगाएं।

अंक 07: व्यापारिक योजनाओं को पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत के साथ थोड़ी उंगली टेढ़ी करना पड़ सकता है। मेहनत व भाग्य की प्रबलता से शिक्षण कार्य में निश्चितता बनेगी। अनुकूलता के लिए गरीबों में मौसमी फल का वितरण करें।

अंक 08: कार्यालय के अधूरे पड़े कामकाज में इस सप्ताह भी पहले जैसी गति नहीं ला पाएंगे। किसी समय में सीखा हुनर वर्तमान में स्वतंत्र कार्य करने में काफी सहायता प्रदान करेगा। अनुकूलता के लिए दिये गए दान को गोपनीय रखें।

अंक 09: पुराने समय में की गई आर्थिक मदद वर्तमान में आए ऋणत्व के संकट से उबारने में रामबाण का काम करेगी। किसी नये काम में अनुभव की कमी दूर होती दिखाई देगी। अनुकूलता के लिए किसी भी मंदिर में कच्ची भोजन सामग्री ( सीधा ) चढ़ाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *