Aaj Ka Ank Jyotish: किन-किन अंक के जातकों के लिए शुभ है सोमवार, देखें अंक राशिफल

Share this

किन-किन अंक के जातकों के लिए शुभ है सोमवार, देखें आज का अंक राशिफल

अंक 01: अगर अतिरिक्त काम के रूप में जमीनों के व्यवसाय से जुड़ते हैं तो कोई दिक्कत नहीं आएगी। ईश्वर भक्ति की महत्वता स्वयं के प्रयासों से सार्थक होती दिखाई देगी। अनुकूलता के लिए मौसमी फल का सेवन कर घर से निकलें।

अंक 02: शेयर बाजार में किसी को अपने से छोटा समझने व दूसरों को देखकर काम करने के नतीजें विपरित रहेंगे। आकस्मिक लाभ लेने की स्थिति आने पर थोड़ा संभलकर रहें। अनुकूलता के लिए नीले रंग के उपयोग से बचकर रहें।

अंक 03: मानसिक स्थिरता न रख पाने के कारण धार्मिक जलसों में बढ़ चढ़कर भाग लेने से भी मूल उद्देश्य पूरे नहीं हो पाएंगे। आज का समय जीवन स्तर को सुधारने में बीतेगा। अनुकूलता के लिए रुपयों का लेनदेन देखकर करें।

अंक 04: उच्च शिक्षित व्यक्तियों को सफलता प्राप्त करने के लिए ज्यादा मेहनत की जरूरत नहीं पड़ेगी। अतिरिक्त लाभांश होने के कारण जरूरत का सामान मन से खरीद पाएंगे। अनुकूलता के लिए प्राकृतिक संसाधन के नुकसान से बचकर रहें।

अंक 05: सोच को थोड़ा सा व्यापक बनाते हुए पूर्ण ईमानदारी से प्रयास करने पर ही सफल होंगे। आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए मध्यमार्ग को अपनाने की कोशिश न करें। अनुकूलता के लिए घर में कुलदेवी का विधिवत पूजन करें।

अंक 06: साझा कामकाज में निर्णय लेने की स्थिति का अकेले सामना करने से बचना होगा। किसी पुरानी दोस्ती में अत्याधिक भावुकता के कारण संबंधों में खटास आ सकती है। अनुकूलता के लिए श्रीकृष्ण को मोरपंखी अर्पित करें।

अंक 07: परिवार के सदस्यों की जरूरत पूरी करने के साथ ही जीवनसाथी की इच्छाओं को भी पूरे मनोयोग से पूर्ण करना होगा। मजदूर वर्ग मेहनत के कार्यों में विशेष सावधानी रखें। अनुकूलता के लिए पक्षियों को कलरव सुनकर भोजन ग्रहण करें।

अंक 08: करीबी व्यक्ति के साथ जमीनी कामकाज में कागजात की सामान्य खानापूर्ति को अच्छे से करें तो ठीक रहेगा। विद्यार्थियों का पूरा समय मौज मस्ती व घूमने में व्यतीत होगा। अनुकूलता के लिए असहाय व्यक्ति की यथासंभव मदद करें।

अंक 09: जनपक्ष का रूझान अपनी ओर दिखने लगेगा, जिससे सामाजिक कार्य करने में आशा की किरण दिखने लगेगी। वाहनों के रखरखाव पर अच्छा खासा पैसा खर्च हो सकता है। अनुकूलता के लिए बहते जल में दीपदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *