Aaj Ka Ank Jyotish: विनायक चतुर्थी पर गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं अंक 4 वाले

Share this

विनायक चतुर्थी पर गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं अंक 4 वाले

अंक 01: मेहनतकश व्यक्तियों को परिश्रम के कार्यों को आज के दिन करने के लिए अपने साथ विशेषज्ञ को रखना होगा। निकटतम व्यक्तियों से किसी भी तरह की वचनबद्धता से बचें। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल संत प्रवचन का लाभ लें।

अंक 02: किसी भी क्षेत्र में अपने से कनिष्ठ व्यक्ति हावी होने का भरसक प्रयास करेंगे व कुछ हद तक कामयाब भी रहेंगे। धार्मिक कार्य की शुरुआत को आज के दिन टालना उचित रहेगा। अनुकूलता के लिए गाय को हरी घास खिलाएं।

अंक 03: वर्तमान समय की मांग को देखते हुए घर व कार्यस्थल पर खर्च करने की नियंत्रित योजना बनानी होगी। शारीरिक व मानसिक रूप से स्वयं को थका हुआ महसूस करेंगे। अनुकूलता के लिए अनावश्यक सलाह देने से बचें।

अंक 04: माता-पिता के साथ चल रहे वैचारिक मतभेद को कम करने के लिए विशिष्ट प्रयास करने होंगे। कला के क्षेत्र में स्वयं को निपुण समझना इस समय भारी पड़ सकता है। अनुकूलता के लिए श्री गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं।

अंक 05: काम के अत्याधिक बोझ से होने वाले मानसिक तनाव कम करने के लिए मनोरंजक जगह पर सुकुन के पल बिताने होंगे। अतिरिक्त समय में जमीनी कार्य कर सकते हैं। अनुकूलता के लिए मछलियों को भुने हुए चने खिलाएं।

अंक 06: परिवार में निजी विवादों को हल करने के लिए किसी मजबूत मध्यस्थ का सहारा लेना पड़ेगा। व्यस्त जिंदगी में धरेलू नौकरों पर विश्वास कायम करना मजबूरी हो जाएगा। अनुकूलता के लिए शिव मंदिर में बने हुए भात चढ़ाएं।

अंक 07: नौकरी में अचानक से मिली चुनौती का सामना अच्छे से कर पाएंगे व अधिनस्थ भी चतुराई के कायल होंगे। जनहित से जुड़े कार्यों में भी पूर्ण योग्यता की जरूरत रहेगी। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय कुछ देर मौन रहें।

अंक 08: किसी भी कार्य की सफलता के लिए मेहनत के साथ-साथ दुआओं के महत्व को भी समझना होगा। परिवहन से जुड़े व्यक्तियों के संबंधित कार्य वर्तमान में पूर्ण होने लगेंगे। अनुकूलता के लिए देवी के किसी भी बीज मंत्र का जप करें।

अंक 09: आज का पूरा समय पारिवारिक सदस्यों की व्यक्तिगत समस्याओं को निपटाने में बीतेगा। सामाजिक जिम्मेदारियों को बखुबी अंजाम देने के लिए बहुत ज्यादा दबाव होगा। अनुकूलता के लिए दोपहर पश्चात श्वेत पदार्थों के सेवन से बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Fatal error: Class 'WC_REST_Product_Attributes_Controller' not found in /home/rakshamx/Raga.raksham.com/wp-content/plugins/woo-gutenberg-products-block/src/RestApi/Controllers/ProductAttributes.php on line 20