Aaj Ka Ank Jyotish: महीने के पहले दिन क्या कहते हैं आपके सितारें, देखें अंक राशिफल

Share this

महीने के पहले दिन क्या कहते हैं आपके सितारें, देखें अंक राशिफल

अंक 01: युवाओं के मध्य नौकरी में एक से अधिक सुअवसर मिलने से असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। कार्यस्थल पर पुराने साथियों से अनबन की स्थिति से बचने का प्रयास करें। अनुकूलता के लिए श्वेत खाद्य पदार्थ के सेवन से बचें।

अंक 02: धनार्जन की स्थिति खुशियां लेकर आएगी किंतु खर्चों के बढ़ने से चिंताए भी बढ़ेगी। धार्मिक कार्यक्रमों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। अनुकूलता के लिए अपनी कुल देवी का पूजन करें।

अंक 03: भूमि-भवन से संबंधित कार्य निपटाने में अत्याधिक धन खर्च होगा। मंदी के दौर में साझा व्यापार के महत्व समझना होगा। महत्वपूर्ण व जटील कार्यों को आसानी से कर पाएंगें। अनुकूलता के लिए श्रीकृष्ण को तुलसी पत्र अर्पित करें।

अंक 04: लेनदेन की व्यावहारिक दिक्कतों को दूर करने में सफल रहेंगे। सलाह लेकर कार्य करने की आदत अमल में लाएं। तनावमुक्ति के लिए अल्प समय के लिए यात्रा का सहारा लें। अनुकूलता के लिए मीठा खाकर दिन की शुरुआत करें।

अंक 05: प्रथम प्रयास में युवाओं को सफलता मिलने में विलंब हो तो निराश होकर प्रयत्न से दूर न हटें। पहले से चल रहे जमीनों के विवाद के निपटारे में धीरे-धीरे प्रगति होने लगेगी। अनुकूलता के लिए गाय की बछड़े सहित पूजा करें।

अंक 06: कार्यालय से संबंधित कानूनी मसलों में बड़ी जवाबदारी को निभाने में कठिनाई महसूस होगी। ऋण का भुगतान समय पर न कर पाने के कारण अपमानित होना पड़ सकता है। अनुकूलता के लिए गंगाजल का सेवन कर कार्य की शुरुआत करें।

अंक 07: वर्तमान समय को देखते हुए व्यवसाय में जोखिम उठाए बिना काम करना संभव नहीं हो पाएगा। विरोधी पक्ष सामने रहकर पीठ पीछे हानि पहुंचाने की चेष्टा कर सकता है। अनुकूलता के लिए हनुमान मंदिर में यथासंभव चोला चढ़ाएं।

अंक 08: बच्चों के द्वारा घर परिवार में व्यवस्थित कार्य मन को सुकून पहुंचाएंगे। अपनी वस्तुओं को सहेजकर रखने की ओर ज्यादा ध्यान देना होगा। अतिरिक्त कार्य करना जरूरी होगा। अनुकूलता के लिए बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर कार्य की शुरुआत करें।

अंक 09: बुजुर्गों की सेवा का प्रतिफल जीवन के कई महत्वपूर्ण मौको पर कवच का काम करेगा। जीवन की आपाधापी में वाहन चलाने में नियंत्रण के हटने से दुर्घटना घट सकती है। अनुकूलता के लिए शनि मंदिर में सुखे मेवे का भोग लगाएं।







Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *