1 जनवरी को महिलाएं एक बार कर लें ये उपाय, साल भर बना रहेगा लक्ष्मी का वास

Share this

1 जनवरी को महिलाएं एक बार कर लें ये उपाय, साल भर बना रहेगा लक्ष्मी का वास

साल 2020 नये साले के रूप में प्रारंभ होने जा रहा है, कहा जाता है कि जैसे सुबह की अच्छी शुरुआत से पूरा दिन अच्छा रहता है, ठीक उसी तरह अगर साल का पहला दिन शुभ हो तो पूरा साल भी अच्छा ही बीतता है। हर व्यक्ति नए साल में खुशहाली और तरक्की की उम्मीद करता है, धन संबंधी परेशानियों से मुक्ति चाहता है। अगर आप चाहते हैं साल भर आपके घर में माता लक्ष्मी का वास बना रहे तो, घर की महिलाएं 1 जनवरी को ये छोटा सा उपाय उपाय केवल एक बार कर लें। ऐसा करने से पूरा साल आपका खुशियों से भरा होगा, घर परिवार में किसी चीज का अभाव नहीं रहेगा।

2019 के अंतिम दिन कर लें ये महाउपाय, हनुमान जी कर देंगे हर अधूरी इच्छा पूरी

1- साल के पहले दिन 1 जनवरी 2020 को अपने घर में ही किसी पवित्र स्थान को गाय के गोबर से लीपे, और लीपे हुये स्थान पर अनार की कलम से एक त्रिकोण बनाकर उसके अंदर अपने व्यापार या धन आवक के अन्य जो भी स्रोत हो उसका नाम लिखकर उस पर सिंदूर चढ़ाएं व गाय के घी का दीपक जाने के बाद वहीं सामने कंबल बिछाकर बैठ जाएं और माता महालक्ष्मी के नीचे दिये मंत्रों का 108 बार जप करें। इस उपाय को लगातार 9 दिनों तक करना है। इस उपाय को करने के बाद पूरे साल भर धन संबंधी कोई भी परेशानियां नहीं सतायेंगी।

मंत्र

कुबेरत्वं धनाधीश गृहे ते कमलास्थिता।
तां देवी प्रेशाया त्वंशु मद्गृहे ते नमो नम:।।

साल 2020 में 12 नहीं 13 पूर्णिमा तिथि, जानें पूरी तारीखें

2- साल के पहले दिन दूसरा उपाय- अगर आपके घर के आसपास कोई ऐसा पेड़ हो जहां चमगादड़ों का स्थाई वास हो तो उस पेड़ की एक टहनी तोड़कर अपने घर ले आएं। इस टहनी को अपने बिस्तर के नीचे या कुर्सी के नीचे या व्यवसाय के स्थान पर रखें। यह उपाय इतना सिद्ध उपाय हैं की इसे करने के बाद साल भर क्या पूरे जीवन भर धन संबंधी कोई भी समस्या नहीं आती।

जानिए 2020 में कौन से ग्रह शुभ और अशुभ फल देंगे

3- नये साल के पहले दिन घर की महिलाएं लाल रंग के कपड़े ही पहने, क्योंकि गृहलक्ष्मी को माता लक्ष्मी का रूप माना जाता है, और माँ लक्ष्मी भी हमेशा लाल रंग के कपड़े पहने ही दिखाई देती है वह इसलिए क्योंकि लाल रंग सुख समृद्धि को अपनी तरफ आकर्षित करता है। इसलिए पूरे साल आपके घर में संपन्नता, धन वैभव, सुख शांति बनी रहे इसके लिए लाल रंग के कपड़े साल के पहले दिन जरूर पहने।

*********

1 जनवरी को महिलाएं एक बार कर लें ये उपाय, साल भर घर में बना रहेगा लक्ष्मी का वास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *