Aaj Ka Ank Jyotish: जानिए आज किन अंकवालों का दिन रहेगा भाग्यशाली

Share this

जानिए आज किन अंकवालों का दिन रहेगा भाग्यशाली

अंक 01: अपनी आधुनिक सोच व विचारधारा के चलते व्यवसाय को नई ऊंचाइयां देने के प्रयास में सफल रहेंगे। अतिरिक्त कार्य के रूप में शेयर बाजार को अपनाना फायदेमंद रहेगा। अनुकूलता के लिए गणेशजी को मोदक का भोग लगाएं।

अंक 02: कोर्ट कचहरी के मामलों से निपटने में अपना सतही ज्ञान काम आएगा। काम की सफलता कुशलता पर निर्भर है न कि चापलुसी पर, इस बात को ध्यान में रख कर काम करें। अनुकूलता के लिए सात्विक भोजन को प्राथमिकता दें।

अंक 03: लाभांश में कमी का असर नई योजनाओं पर भी पड़ सकता है, अतः ध्यान रखकर कार्य करें। जनपक्ष को अपने पक्ष में करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। अनुकूलता के लिए घर में अपनी राय देने से बचें।

अंक 04: व्यवसाय के काम से यात्राओं की अधिकता बने रहने से परिवार पर उचित ध्यान नहीं दे पाएंगे। दोस्तों के द्वारा दी गई जवाबदारी को निभाने में काम का बोझ बढ़ सकता है। अनुकूलता के लिए उगते सूर्य को हल्दी मिश्रित जल से अर्घ्य दें।

अंक 05: आध्यात्मिक क्षेत्र में रूचि के कारण कई उलझनें दूर होगी। अनबन की संभावनाओं को देखते हुए किसी अपरिचित के मामलों में दखल देने से बचकर रहना होगा। अनुकूलता के लिए पीपल के वृक्ष के समीप घी का दीपक लगाएं।

अंक 06: ऋण संकट से उबरने के लिए किसी व्यावसायिक बैंक का सहारा लेना पड़ सकता है। व्यवहार कुशलता के कारण व मौन धारण करने से दांपत्य में विवाद से बचे रहेंगे। अनुकूलता के लिए तुलसी जी का सेवन कर कार्य शुरू करें।

अंक 07: व्यसनों से दूर रहने के लिए किये गए प्रयासों के नतीजे अपने पक्ष में मिलने शुरू हो जाएंगे। भाग्य की विडंबना के चलते नये संबंधों का पूर्णरूप से लाभ नहीं ले पाएंगे। अनुकूलता के लिए भिक्षुक का अपमान करने से बचें।

अंक 08: समय की मांग को देखते हुए मुख्य व्यवसाय के साथ ही साइड बिजनेस की जरूरत को समझना होगा। आज का पूरा समय युवाओं के लिए सफलता देने वाला होगा। अनुकूलता के लिए नारंगी रंग का उपयोग करने से बचें।

अंक 09: विद्यार्थियों को निर्णायक पलों में आत्मविश्वास के साथ-साथ भावनात्मक सहारे की भी जरूरत रहेगी। आर्थिक मौर्चों पर किला लड़ाने के लिए तन मन से जुटना होगा। अनुकूलता के लिए मीठे भात का सेवन कर घर से निकलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *