Aaj Ka Ank Jyotish: तुलसाजी की 5 परिक्रमा लगाकर मांगे अपनी मनोकामना, होगी पूरी

Share this

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- भाग्य की प्रबलता सेहत सुधार में सहायक होगी। साझेदारी का व्यवसाय आपसी समझ व पूर्ण विश्वास पर चलता है। इस वाक्य को अपने तनमन में उतारने का प्रयत्न करें।
अनुकूलता के लिए- 5 प्रकार के फल मंदिर में अर्पित करें।

अंक 02- अर्थिक संकट से उभरने के लिये एक लक्ष्य को निर्धारित करते हुये उसे अमल में लाना होगा। आपको स्वयं ही अपने विचारों में खुलापन व स्वतंत्रता की झलक देखने को मिलेगी।
अनुकूलता के लिए- मंदिर में कच्ची भोजन सामग्री(सीधा) चढ़ायें।

अंक 03- समय का चक्र जमीनों के कामकाज में पूर्ववत बिगड़ी स्थिति को धीरे-धीरे वापस पटरी पर ले आएगा। स्वयं के काम के लिए दूसरों पर निर्भर रहने के बजाये स्वयं को जुटना होगा।
अनुकूलता के लिये- एक श्वेत पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 04- धार्मिक आयोजन में भागीदारी से रूचि भी जाग्रत होगी व विचारों में भी सात्विक बदलाव होगा। परोपकार के काम में लोगों द्वारा की गई राजनीति का शिकार हो सकते हैं।
अनुकूलता के लिए- जीवमात्र से दया का भाव रखें।

अंक 05- समाज मे बनी इज्जत को धूमिल होने से बचाने के लिये विचारों को कम से कम रखें। जनपक्ष को साधना मुश्किल साबित होगा। आज के दिन मनस्थिति संषयभरी होगी।
अनुकूलता के लिए- नमः शिवाय मंत्र का जप करें।

अंक 06- स्वयं के द्वारा किये गये वादों को निभाने के लिये भावनात्मक रूप से खुद को अलग करना होगा। आत्मविश्वास के साथ खुद को प्रस्तुत करने के लिये मशक्कत करना होगी।
अनुकूलता के लिए- श्रृंगार सामग्री देवी मंदिर में चढ़ाएं।

अंक 07- जोखइम के कार्य करने से बचना होगा अन्यथा हादसे का शिकार हो सकते हैं। बच्चों के साथ किसी भी तरह की अनबन होने पर बातचीत के जरिये सुलझाने का प्रयत्न करें।
अनुकूलता के लिए- श्रीकृष्ण मंदिर में एक बांसुरी अर्पित करें।

अंक 08- मित्रजनों की बातों में आकर बिना लिखापढ़ी के पैसों का लेनदेन करने से परेशानी का सामना करना पड़ेगा। पुरे समय बुजुर्गों के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आते रहेंगे।
अनुकूलता के लिए- दैनिक पूजन कर्म मन से करें।

अंक 09- घरेलु जिम्मेदारियों व दायित्वों को निभाने के लिये आश्चर्य जनक रुप से खुद को तैयार कर पाएंगे। किसी काम को मिलकर शुरु करने में कुछ दिन इंतजार करना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- तुलसाजी की 5 परिक्रमा लगाएं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *