Aaj Ka Ank Jyotish: आज इस अंक के जातकों को मिलेगा किस्मत का साथ, मिलेगी सफलता

Share this

आज इस अंक के जातकों को मिलेगा किस्मत का साथ, मिलेगी सफलता

अंक 01: पैतृक संपत्ति के मुद्दों में काफी दौड़ धूप करना पड़ सकता है फिर भी नतीजों के विषय में संशय की स्थिति रहेगी। वाहन व वाहन से संबंधित समस्त कार्य पूर्ण होने लगेंगे। अनुकूलता के लिए कृष्ण नाम की एक माला जपें।

अंक 02: जमीन सौदों में तेजी का रूख भविष्य के प्रति अपनी चिंताओं में कमी लेकर आएगा। सामाजिक स्तर पर रमने के साथ-साथ परिवार का भी पूरा ध्यान रखना होगा। अनुकूलता के लिए घर आए भिक्षुक को यथासंभव दान दें।

अंक 03: परिवार में किसी भी निर्णयात्मक स्थिति में निर्णयात्मक भूमिका निभाने से स्वयं को बचाकर रखना होगा। किसी अभिन्न मित्र से अनबन होने से पूरे समय अनमने से रहेंगे। अनुकूलता के लिए निशक्तजन को भोजन कराएं।

अंक 04: बच्चों का अक्खड़ व्यवहार आगे आने वाले संभावित खतरों से स्वयं को सचेत करेगा। अपने से छोटे सहकर्मियों पर मनमर्जी के काम व विचार थोपने की कोशिश न करें। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल सूर्योदय से पूर्व स्नान-ध्यान करें।

अंक 05: आम बोलचाल की भाषा में आर्थिक मामलों में थोड़ा सा स्पष्ट होकर व्यवहार करने की कोशिश करें। आत्मसम्मान से जुड़े काम के बावजूद भी जोखिम उठाने से बचना होगा। अनुकूलता के लिए काले श्वान को मीठी रोटी खिलाएं।

अंक 06: कड़ी मेहनत व लगन से किये गए कार्यों के परिणाम अपनी आशा के अनुरूप रहेंगे व कर्म की प्रधानता सिद्ध करेंगे। अपने नजरिये से दूनिया देखने की कोशिश न करें। अनुकूलता के लिए घर के मुख्य द्वार पर घी का दीपक लगाएं।

अंक 07: युवाओं को प्रतिभा दिखाने के लिए सामाजिक मंच पर बहुत से अवसर प्राप्त होंगे, जिन्हें अपने हाथों से खोना भारी पड़ सकता है। विलासिता पर ज्यादा खर्च हो सकता है। अनुकूलता के लिए गं गगनाय नमः मंत्र का जप करें।

अंक 08: कामकाज के प्रति तन व मन, दोनों से अनमना सा रहेगा। अनेक मौकों पर जीवनदर्शन से रू-ब-रू होना पड़ सकता है। वाहन चलाते वक्त पूर्ण तकनीक का उपयोग करते हुए चलाएं। अनुकूलता के लिए सवा मन अनाज दान करें।

अंक 09: किसी अच्छी योजना में निवेश करने के लिए रखे गए धन का निजी उपयोग में आने से मन अप्रसन्न रहेगा। घुमने-फिरने व दोस्तों के मध्य अत्याधिक धन खर्च के योग बनते हैं। अनुकूलता के लिए आंवले के वृक्ष के समीप दीपक लगाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *