Aaj Ka Ank Jyotish: मूलांक के अनुसार जानें कैसा रहेगा शनिवार का दिन

Share this

मूलांक के अनुसार जानें कैसा रहेगा शनिवार का दिन

अंक 01: नौकरी में किसी प्रोजेक्ट में प्रतिस्पर्धा के चलते काम टालने का स्वभाव बड़ी समस्या बन सकता है। पूरे समय स्वकार्यों में पूर्ण संतुष्टि व आत्मसम्मान का भाव रहेगा। अनुकूलता के लिए बुजुर्गों का आशीर्वाद लें।

अंक 02: सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेते रहने से उपजे नये विचार भविष्य में नये कामकाज के लिए उपयोगी रहेंगे। मानसिक रूप से शांति व प्रसन्नता का अनुभव होगा। अनुकूलता के लिए गाय को हरे चने खिलाएं।

अंक 03: विवाह समारोह में भाग लेने व भोजन की अनियमितता से स्वास्थ्य में गड़बड़ हो सकती है। भावुकता के चलते धार्मिक जलसों में हिस्सेदारी औपचारिक बनकर रह जाएंगी। अनुकूलता के लिए किसी भी वैदिक मंत्र की एक माला जपें।

अंक 04: जीवन की भागदौड़ के कारण उपजे मानसिक तनाव को दूर करने के लिए मनोरंजन का सहारा भी काम नहीं आएगा। मेहनत के कार्यों में अपने धैर्य की परीक्षा होगी। अनुकूलता के लिए शिक्षण सामग्री का वितरण करें।

अंक 05: पारिवारिक रिश्तों में उभरे संकट को दूर करने के लिए अपना उपयोग संकटमोचक की तरह हो सकता है। योग्यता से बढ़कर बातें करना परेशानी बन सकता है। अनुकूलता के लिए एक अशोक का पत्ता अपने साथ में रखें।

अंक 06: शेयर बाजार में लगाई गई पूंजी से लाभ लेने के लिए रूककर चलने की नीति को अपनानी होगी। कानूनी मसले पर किसी के व्यक्तिगत मामलों में सलाह देने से बचें। अनुकूलता के लिए भिक्षुक का अपमान करने से बचें।

अंक 07: साझेदारी के व्यवसाय में वाचाल प्रवृत्ति से होने वाले नुकसान को ध्यान में रखते हुए अपनी आदतों में सुधार लाना होगा। निजी संबंधों में आत्मीयता में कमी आ सकती है। अनुकूलता के लिए हनुमानजी के पैरों में थोड़ा सा सिंदूर लगाएं।

अंक 08: पिछले कुछ दिनों से चल रहे आलस्य के खत्म होने से कार्यक्षेत्र की विकट परिस्थिति अपने पक्ष में आ सकती है। पूरे समय जीवन से जुड़े ख्याल दिमाग में बने रहेंगे। अनुकूलता के लिए गाय के घी से शिवजी का अभिषेक करें।

अंक 09: भाग्य की प्रबलता रूके कार्य पूर्ण करा सकती है। नौकरी में मालिक हमेशा सही होता है, इस वाक्य को कभी न भूलें। अनपेक्षित धनलाभ में बेहद सोच समझकर हाथ डालना होगा। अनुकूलता के लिए मीठे भात का सेवन कर घर से निकलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *