Aaj Ka Ank Jyotish: मूलांक से जानें आज के दिन का हाल

Share this

मूलांक से जानें आज के दिन का हाल

अंक 01: युवावर्ग को एकला चलो के स्थान पर सामूहिक प्रयासों से काम करने की भावना को अपनाना होगा। मनोरंजन में तल्लीनता के कारण ध्यान बंटने से कोई वस्तु गुम हो सकती है। अनुकूलता के लिए पक्षियों को उबली हुई मक्का खिलाएं।

अंक 02: एक दूसरे की मदद करने का भाव मित्रों के मध्य संबंधों को और मजबूती प्रदान करेगा। मकान बनाने के लिए कर्ज के अतिरिक्त भार को कम करने के प्रयास सफल रहेंगे। अनुकूलता के लिए आज के दिन बोलचाल की भाषा में संयम बरतें।

अंक 03: कार्यस्थल की पहले से चल रही समस्याएं दिक्कत देंगी। स्वास्थ्य नरम बना रह सकता है। नये लोगों से जीवंत संपर्क संबंधों को और अधिक मजबूती प्रदान करेगा। अनुकूलता के लिए गुरुजन को पीले रंग के पुष्प की माला अर्पित करें।

अंक 04: कनिष्ठ सहयोगियों के असहयोग के कारण नई योजनाओं के और लंबा खिंचने के आसार बनते हैं। बच्चों को मिली सफलता से स्वयं को अपना भविष्य सुरक्षित नजर आएगा। अनुकूलता के लिए गणेशजी को मोदक का भोग लगाएं।

अंक 05: कार्यालय की फाइलों के अस्त व्यस्त होने के कारण वरिष्ठों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। भाग्य के प्रतिकुल रहने से तकरीबन कार्यों में कुछ न कुछ अड़चन आ सकती है। अनुकूलता के लिए गुरुमंत्र की यथासंभव माला जपें।

अंक 06: सामाजिक दायित्व व घर की परेशानियों के कारण दोनों में ही सामंजस्य बैठाने में परेशानी आएगी। अल्प समय में व्यापार में तरक्की मन में उत्साह को बरकरार रखेगी। अनुकूलता के लिए हाथ में नया कलेवा बांधकर घर से निकलें।

अंक 07: जमीनों के कामकाज में अत्याधिक तेजी मंदी का रूख निर्णय लेने की स्थिति में अड़चनों का कारण बनेगा। चिंतन मनन में खोया हुआ आत्मविश्वास पूरी तरह लौट आएगा। अनुकूलता के लिए गाय व बछड़े की साथ में पूजा करें।

अंक 08: जोखिम के कार्यों में लापरवाही से बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। पहले से चल रही परियोजना को पूरा करने में ध्यान लगाएं। नई योजनाओं में पैसा फंसाने से बचकर रहें। अनुकूलता के लिए परिवार के किसी सदस्य को कोई उपहार दें।

अंक 09: रिश्तेदारी में अपने विचारों को बेहद गंभीरता से सोच समझकर रखें। कार्यस्थल पर अपने गुस्से को काबू में रखते हुए कार्य करें। निर्णय लेने की स्थिति से बचने की कोशिश करें। अनुकूलता के लिए गुरुजन को पीले वस्त्र का दान करें।







Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *