Aaj Ka Ank Jyotish: जानें अंकानुसार कैसा रहने वाला आपका आज का दिन

Share this

जानें अंकानुसार कैसा रहने वाला आपका आज का दिन

अंक 01: सामाजिक क्षेत्र में व्यक्तिगत निर्णय के बजाए सामूहिक निर्णय को महत्व दें। कामकाज के सिलसिले में अचानक बाहर जाने का कार्यक्रम बनने से परेशानी निर्मित होगी। अनुकूलता के लिए हरे रंग के अनाज का दान करें।

अंक 02: बच्चों का भरपूर सहयोग मिलेगा, जिससे काम के प्रति निश्चितता में ईजाफा होगा। रचनात्मक कार्य में मन न लगने के बावजूद प्रयास जारी रखें, आगे स्थिति में सुधार आएगा। अनुकूलता के लिए काले रंग के उपयोग से बचकर रहें।

अंक 03: वर्तमान के जटिल दौर में किसी भी कार्य में जोखिम उठाते हुए ही अंजाम तक पहुंचना होगा। मन में बना उत्साह लोगों से संबंध मजबूत करने में दवा का काम करेगा। अनुकूलता के लिए सरस्वती देवी का विधिवत पूजन करें।

अंक 04: पड़ोसियों से पूर्ण सहयोग प्राप्त होने से यात्रा में किसी भी तरह का तनाव हावी नहीं हो पाएगा। घर के मांगलिक कार्यक्रमों में तनाव के चलते अच्छे से ध्यान नहीं दे पाएंगे। अनुकूलता के लिए पक्षियों को दाना चुगाएं।

अंक 05: भौतिक जीवनशैली में अत्याधिक समय बीतने से उकताकर अध्यात्म का सहारा लेना पड़ सकता है। खेलकुद व मनोरंजन में गुजरे समय के कारण पढ़ाई में ध्यान नहीं दे पाएंगे। अनुकूलता के लिए गाय को गुड़ धनिया खिलाएं।

अंक 06: आज सिर्फ अपने काम पर ही ध्यान दें। किसी अनजान के मामले में हाथ डालने से बचें। भावुकता में आकर सीधी बात कहने से बचें, जिसके मायने भविष्य में गलत निकले। अनुकूलता के लिए एक कनेर का पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 07: बहुत पहले से किसी संबंधों के व्यावसायिक उपयोग के लिए प्रयत्नशील रहने के परिणाम मिलेंगे। धन संपत्ति से संबंधित पारिवारिक विवादों के सुलझने के आसार बन सकते हैं। अनुकूलता के लिए बहते जल में थोड़े से मूंग प्रवाहित करें।

अंक 08: कार्यालय में जवाबदारी वाले कामों में टालने के उद्देश्य से किसी भी तरह की लापरवाही से बचकर रहें। परिवहन से जुड़े लोगों के लिए कई शुभ समाचार प्राप्त होंगे। अनुकूलता के लिए प्राकृतिक संसाधन का उपयोग सावधानी से करें।

अंक 09: कठोर परिश्रम के काम में जरा भी आत्मविश्वास डिगने पर काम को तुरंत छोड़ना ठीक रहेगा। भाइयों से पूर्ववत बने संबंधों को बरकरार रखने में कठिनाई आएगी। अनुकूलता के लिए घी मिश्रित जल से शिवजी का अभिषेक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *