शनि देव बदल देंगे सोया भाग्य, आज ही कर लें ये उपाय

Share this

शनि देव बदल देंगे सोया भाग्य, आज ही कर लें ये उपाय

शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है, शनि देव हर व्यक्ति के शुभ-अशुभ कर्मो का बराबर फल देते हैं। अगर किसी के जीवन में बार-बार समस्याएं आ रही हो, नौकरी में परेशानी, बेरोजगारी की समस्या, व्यापार या धन संबंधित परेशानी हो तो इसका एक कारण शनि की कुदृष्टि, कुंडली में शनि दोष भी हो सकता है। अगर इन सबसे मुक्ति पाना चाहते हो तो कर लें ये उपाय, शनि देव प्रसन्न होकर बदल देंगे आपका सोया हुआ भाग्य।

गुरुवार को ऐसा करते ही साक्षात दर्शन देंगे साईंनाथ, करेंगे हर इच्छा पूरी

ये शनि उपाय करेगा हर समस्या दूर

अगर किसी का भाग्य उसका साथ नहीं दे रहा, लंबे समय से कोई नौकरी नहीं मिल रही हो तो शनि देव को खुश करने के लिए ये उपाय करें-

– शनि देव की कृपा पाने के लिए शनिवार या अमावस्या के दिन सूर्यास्त के समय पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का आटे वाला दीपक जलाएं। दीपक जलाने के बाद इस शनि मंत्र का जप एक हजार बार चंदन की माला या करमाला से करें।

Mahashivratri 2020 : ये 7 शिव मंत्र, नौकरी, विवाह, धन, परीक्षा जैसी अनेक टेंशन हो जाएगी खत्म

इस शनि मंत्र का जप करें-

।। ॐ शं शनैश्चराय नमः” का जप करें।।
– एक काला धागा पीपल वृक्ष की डाल में बांधे और उसमें तीन गांठ लगाएं, ऐसा करने से नौकरी संबंधित परेशानी शीघ्र ही दूर हो जाएगी।

महाशिवरात्रि : शिव की सर्वफलदायी ज्योतिर्लिंग स्तुति प्रार्थना

शनि देव करें हर कामना पूरी

ये बात कम ही लोगों की जानकारी में होगी कि शनि अमावस्‍या के दिन शनि देव की पूजा प्रदोष काल या रात में की ही जाती है। अगर इस दिन कोई व्रत रखता है तो उसके लिए बड़ी ही लाभकारी दिन होगा। इस दिन पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीप जला जलाएं। दीपक जलाने के बाद शनि चालीसा का पाठ अवश्य करें, और शनि मंत्र “ॐ शं शनैश्चराय नमः” का जप भी कर है। इस उपाय से एक साथ अनेक कामनाएं शनि देव पूरी कर देते हैं.

**********

शनि देव बदल देंगे सोया भाग्य, आज ही कर लें ये उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *