ये जरा सी गलती बना देगी धनवान को भी रोडपति कंगाल

Share this

ये जरा सी गलती बना देगी धनवान को भी रोडपति कंगाल

अक्सर आपने सुना या देखा होगा कि कई धनपति, करोड़पति व्यक्ति भी देखते ही देखते रोडपति कंगाल बन जाते हैं। आखिर उनके साथ ऐसा घटित होता है कि वे अमीर से गरीब बन गए, जबकि उनके परिवार में कोई भी किसी बुरी आदतों में लिप्त नहीं होते। तो वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसा इसलिए भी हो सकता है की उनके घर में कुछ ऐसी चीजें रखी होती है जिनका उनके लिए कोई उपयोग नहीं। जिनकी नकारात्मक ऊर्जा के कारण वे करोड़पति से रोडपति बन जाते हैं। जानें वास्तु मंत्र।

क्या आपके हाथ में भी इस जगह है यह रेखा, तुरंत देखें..

2- हर व्यक्ति को अपने घर के ईशान कोण को ध्यान में रखना चाहिए क्योंकि ये पूजा का भगवान का स्थान होता है, और अगर इस स्थान पर गंदगी या डस्टबिन या अन्य बेकार की चीजे होने कारण धनवान को भी निर्धन होने में देर नहीं लगती। इसलिए भूलकर भी इस जगह गंदगी एकत्रित न होने दें।

3- वास्तु शास्त्र के अनुसार आपके घरों में नलों से या पाईप लाईन से पानी का टपकना। जिस भी घर में ऐसा होता है उन घरों में अचानक धर के खर्चे बढ़ना शुरू हो जाता है औक अमीर भी कंगाल बनने लगता है। इसलिए अपने घरों में ऐसा हो रहा हो तो उसे तुरंत रोके।

दिनों दिन बढ़ता रहेगा बैंक बैलेंस, हर रोज घर में कर लें ये काम

4- यदि किसी के घर का मुख्य दरवाजा दक्षिण दिशा में हो तो ऐसे में बड़े से बड़ा धनवान परिवार भी दुखी, रोगी और लगातार ऐसे घरों का धन घटना आरंभ हो जाता है। अगर कोई खुब पैसा कमा रहा हो पर रूकता नहीं तो इसका कारण उनके उनके घर का मुख्य दरवाजा दक्षिण दिशा के अलावा किसी और दिशा में हो, मगर वह टूटा हो सकता है।

5- अगर किसी के घर में बैडरूम में बिछा पलंग टूटा हो और उसे सुधारा या बदला नहीं जा रहा हो तो ऐसे में उनके घर से माँ लक्ष्मी अपनी निवास स्थान त्याग देती है।

***************

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *