Aaj Ka Ank Jyotish: अंक से जानें, आज क्या कहते हैं आपके तारे

Share this

अंक से जानें, आज क्या कहते हैं आपके तारे

अंक 01: सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़ रही व्यस्तता को कुछ दिनों के लिए विराम देना होगा। अपयश व कलह से बचने के लिए अपने विचारों को ठहराव देने की कोशिश करें। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल धार्मिक पुस्तक का पठन करें।

अंक 02: सामाजिक स्तर पर ऊंचाइयों को छूने के प्रयास असफल साबित होंगे व धरातल की सोच को बरकरार रखना होगा। शुरुआती दिनों में संबंधों में मधुरता बरकरार रहेगी। अनुकूलता के लिए अनावश्यक हास्य-विनोद से बचकर रहें।

अंक 03: मन में जोश व उत्साह का माहौल होने से तकरीबन कार्यों को समय से पूरा करने में सफल रहेंगे। नये कामकाज में भागीरथी प्रयत्नों से भाग्योदय की स्थिति बनती है। अनुकूलता के लिए ब्राह्मण को वस्त्र दान में दें।

अंक 04: पारिवारिक मसलों में निर्णय लेने की स्थिति में आज के समय को टालने का प्रयास करें। कानूनी विवाद में मन के मुताबिक फैसले न होने से पूरे समय खिन्नता रहेगी। अनुकूलता के लिए घर में सरसों तेल का दीपक लगाएं।

अंक 05: शुरुआती दिन नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होंगे। अतः गंभीरता को बनाए रखें। अतिरिक्त धनार्जन की स्थिति में बेहद सावधानी रखने की जरूरत रहेगी। अनुकूलता के लिए नीले रंग के उपयोग से बचकर रहें।

अंक 06: साझेदारी में एक तरफा निर्णय लेने की आदत परेशानी में डाल देगी। दिन की शुरुआत अतिरिक्त खर्चों के साथ होगी। स्वयं के स्वास्थ्य पर पैनी नजर रखने की जरूरत रहेगी। अनुकूलता के लिए कच्चे नारियल देवी मंदिर में चढ़ाएं।

अंक 07: शुभ कार्य के लिए आज का समय टालने का प्रयास करें। अभिमान में जीने की अपेक्षा स्वाभिमान से जीने को महत्व दें। काम के तरीके में बदलाव का असर देखने को मिलेगा। अनुकूलता के लिए प्रत्येक कार्य में पहल करने से बचें।

अंक 08: सामाजिक दायरा बढ़ने व उसमे श्रेष्ठ प्रबंधन करने के कारण चहुं ओर से प्रशंसा के पात्र बनेंगे। आकस्मिक धन लाभ के कामकाज में निवेश विशेषज्ञ की सलाह लेकर करें। अनुकूलता के लिए देवी के बीज मंत्र का जप करें।

अंक 09: प्रतियोगी परिक्षाओं के प्रतिभागियों को अनुकुल माहौल का भरपूर लाभ उठाने में सकारात्मक कोशिश करना चाहिए। परिवार में सदस्यों की खराब सेहत में आशातित सुधार होगा। अनुकूलता के लिए हरे रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *