आज भी बन रहा है ‘8’ का योग, क्या प्रधानमंत्री मोदी लेंगे कोई बड़ा फैसला?

Share this

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे। लोगों के द्वारा आज भी ये अटकलें लगाई जा रही हैं की आज भी प्रधानमंत्री मोदी कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। क्योंकि पीएम द्वारा जो भी बड़े फैसले आज तक लिये गये हैं वो सभी 8 या फिर 8 के योग में ही लिये गये हैं।

खास बात तो यह है की आज यानी 19-3-2020 को रात 8 बजे प्रधानमंत्री देश को संबोधित करने वाले हैं। तो अंक ज्योतिष के अनुसार 19-03-2020 को कुल योग भी 8 निकल कर आ रहा है। तो आइए जानते हैं 8 के योग का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कनेक्शन के बारे में…

आज भी बन रहा है '8' का योग, क्या प्रधानमंत्री मोदी लेंगे कोई बड़ा फैसला?

अंक ज्योतिष के अनुसार पीएम मोदी का मूलांक 8 है। मूलांक 8 और पीएम मोदी को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही है। दरअसल, लोगों द्वारा अंक 8 को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। क्योंकि पीएम मोदी के सभी बड़े फैसले अंक 8 के शुभ योग में ही लिए गये हैं। यह सिर्फ एक संयोग है या सच में पीएम नंबर 8 को लकी मानते हैं। इसे लेकर अटकलें हैं कि क्या सही में पीएम मोदी अंक ज्योतिष में विश्वास करते हैं, क्या वे सही में 8 अंक को अपना लकी नंबर मानते हैं या फिर यह सबकुछ इत्तेफाक है।

आज भी बन रहा है '8' का योग, क्या प्रधानमंत्री मोदी लेंगे कोई बड़ा फैसला?

पीएम मोदी का क्या है 8 नंबर से कनेक्शन

पीएम मोदी के जीवन में 8 अंक का खास महत्व है। पीएम मोदी 17 सितंबर को जन्मे हैं, इसके अलावा उनकी जन्म राशि भी वृश्चिक है जो की राशि चक्र के अनुसार 8 वे नंबर की राशि है। वहीं यदि पीएम मोदी के जन्म लग्न की बात करें तो उनका जन्म लग्न भी वृश्चिक है और वृश्चिक लग्न को 8 नंबर का लग्न माना गया है। इसके अलावा भी कई ऐसे अहम फैसले हैं जिनकी शुरुआत अंक 8 के योग में ही हुई है। आइए जानते हैं कौन से हैं वो अहम फैसले जिनका अंक 8 से कनेक्शन है।

पीएम मोदी नें कई अहम योजनाओं की शुरुआत महीने के 8, 17 और 26 तारीख को ही की है। इस सभी तारीखों का योग 8 ही होता है और अंक ज्योतिष के अनुसार इसे मूलांक कहा जाता है।

– पीएम मोदी के जन्म की तारीख- 17 सितंबर ( 1+7=8 )
– चौथी बार गुजरात के सीएम की शपथ की तारीख- 26 दिसंबर ( 2+6=8 )
– 2014 के लोकसभा चुनाव का कैंपेन की तारीख- 26 मार्च ( 2+6=8 )
– पहली बार प्रधानमंत्री बनने की शपथ की तारीख- 26 मई ( 2+6=8 )
– नोटबंदी का फैसला करने की तारीख- 08 नवंबर ( 0+8=8 )
– लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन की तारीख- 26 अप्रैल ( 2+6=8 )
– प्रधानमंत्री मुद्रा योजना की तारीख- 8 अप्रैल ( 0+8=8 )
– पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने का निर्णय की तारीख- 26 फरवरी ( 2+6=8 )
– 17वीं लोकसभा में पीएम मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना- ( 1+7=8 )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *