Aaj Ka Ank Jyotish: पैसों के लेन-देन से अंक 5 वाले जातक बचकर रहें, नुकसान होगा

Share this

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- किसी नये काम को करने के लिए ज्यादा आत्मविश्वास के कारण कोई गलत फैसले ले सकते हैं। साझेदारी के कामकाज में अपने सिद्धांतों को एकदम से थोपने से बचें।
अनुकूलता के लिए- पीपल के समीप घी का दीपक लगाएं।

अंक 02- तेजी मंदी के व्यवसाय में आज के दौर में बुंद-बुंद से घड़ा भरने की नीति को अपनाते हुए काम करें। रिश्तेदारी में धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने के मौके आ सकते हैं।
अनुकूलता के लिए- श्रीकृष्ण को तुलसाजी अर्पित करें।

अंक 03- साझेदारी में मिलकर रणनिति बनाने का प्रयास करें। तकरीबन कार्यों में दूसरों के बजाए अंर्तविरोध के कारण स्वविरोध बना रहेगा। कार्य परिवर्तन से कर्ज का बोझ बढ़ेगा।
अनुकूलता के लिए- पक्षियो को उबली हुई मक्का खिलाएं।

अंक 04- युवाओं को समय के साथ चलने व अपने अस्तित्व को बनाए रखने के लिए कड़ा संघर्ष करना होगा। नये कार्यों को करने के लिए ऋण की व्यवस्था होने से मन प्रसन्न रहेगा।
अनुकूलता के लिए- लाल पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 05- मित्रों द्वारा तारिफ किए जाने से अतिआत्मविश्वास के कारण कुछ गलत फैसले लेने में आ सकते है। पिछली बातों को भुलकर जीवनसाथी के साथ वफादार रहने का प्रयत्न करें।
अनुकूलता के लिए- गरीबों में जरूरत की सामग्री वितरित करें।

अंक 06- किसी बड़ी मुसीबत से आसानी से बाहर आ जाने के कारण कर्म के साथ-साथ ईश्वर को भी मानने के लिए बाध्य होंगे। आगे की नीति पर अच्छे से विचार कर पाएंगे।
अनुकूलता के लिए- मौन व्रत का कठोरता से पालन करें।

अंक 07- व्यर्थ के स्वाभिमान को कुछ समय के लिए त्यागना होगा। नौकरी में पद व पैसे दोनों ओर से तरक्की के लिए दिन अनुकूल है। काम करने में थोड़ी कमजोरी महसूस होगी।
अनुकूलता के लिए- कुलदेवी का विधिवत पूजन करें।

अंक 08- सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने व विलासिता भरा जीवन जीने में खूब धन खर्च होगा। गोपनिय रूप से किसी अतिरिक्त कार्य को शुरू करना अपने हित में रहेगा।
अनुकूलता के लिए- देवी मंदिर में दुर्गासप्तशती की पुस्तक दान में दें।

अंक 09- पूरी ईमानदारी बरतने के बावजुद नौकरी में अप्रत्याशित घटना से दो चार होना पड़ सकता है। पहले से चल रहे अविश्वास को बदलने के लिए कड़ी मेहनत करना पड़ सकती है।
अनुकूलता के लिए- खाने में श्वेत पदार्थ का सेवन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *