रविवार : उगते सूर्य को जल में यह चीज मिलाकर दें अर्घ्य, फिर देखें चमत्कार

Share this

इस उपाय से बड़े से बड़ा से दुर्भाग्य को भी सौभाग्य में बदल जाता

अगर किसी के जीवन में बार-बार रूकावट आ रही हो तो रविवार के दिन एक बार ये उपाय आजमाकर देखें। इस उपाय से बड़े से बड़ा से दुर्भाग्य को भी सौभाग्य में बदलने के साथ मनचाही इच्छाएं पूरी होने लगेगी। इस उपाय को सुबह उगते सूर्य के समय ही करना है।

हनुमान जयंती 2020 : बदल जाएगी अशुभ ग्रहों की चाल, राशि अनुसार कर लें ये उपाय

कुछ लोगों के ग्रह दोष खराब होने के कारण जीवन भर उन्हें दुर्भाग्य का सामना करना पड़ता है। कड़ी मेहनत करने के बाद भी सफलता उनसे कोसों दूर रहती है। रविवार का दिन 9 ग्रहों के अधिपति आदि देव भगवान श्री सूर्य नारायण का दिन होता है। इस दिन अगर गाय के दुध का ये छोटा सा उपाय किया जाएं तो ग्रहों की अशुभ स्थिति शीघ्र ठीक होने के साथ मनचाही कामना पूर्ति भी होने के योग बनने लगते हैं।

रविवार : उगते सूर्य को जल में यह चीज मिलाकर दें अर्घ्य, फिर देखें चमत्कार

तंत्र शास्त्र में इस उपाय को धन प्राप्ति एक सरल एवं रामबाण उपाय बताया गया है। जो कोई भी दुर्भाग्य से छुटकारा पाना चाहते हैं और अपार धन समृद्धि की कामना हो तो रविवार के दिन ये उपाय जरूर करें। यह एक अनुभूत सफल उपाय है, इसे अब तक जिसने भी आजमाया है, वह सूर्य भगवान की कृपा से बहुत बड़ा धनवान जरूर बना है। उनके जीवन में अपार धन-धान्य, सुख-समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता तेजी बढ़ते देखी गई है।

रवि प्रदोष में व्रत रखकर सूर्यास्त के समय जरूर करें ऐसी शिव पूजा

रविवार के दिन ऐसे करें यह उपाय

रविवार के दिन सूर्योदय से 1 घंटा पहले उठकर स्नान करके पीले या श्वेत वस्त्र पहन लें। अब सूर्य उदय होने से पूर्व सूर्य बीज मंत्र “ ऊँ घृणिः सूर्याय नमः” का जप 108 बार कर लें। जप करते समय अपने सामने एक स्टील या चांदी के पात्र में शुद्ध जल में गाय का दूध मिलाकर रखें। जब मंत्र जप पूरा हो जाएं और सूर्य उदय हो रहा हो तब पात्र के दूध मिले जल को जप किए मंत्र का 11 बार उच्चारण करते हुए अर्घ्य दें। ऐसा करने से सूर्य देव सभी कामनाएं पूरी कर देंगे।

**************

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *