नौकरी पाने के लिए कौनसे उपाय करे

Share this

ऐसे कई लोग है जिनकी लाख प्रयत्न करने के बाद भी नौकरी नहीं लग रही है। तो ऐसे में बहुत समस्या उतपन्न हो जाती है। अगर आपकी नौकरी नहीं लग रही है या आप नौकरी या रोजगार संबंधी समस्या से परेशान हैं तो हर तरह की मेहनत और प्रयत्न के साथ यह उपाय आजमाए इनकी मदद से आपको जल्दी ही नौकरी मिलेगी।

शुक्रवार को भुने हुए चने, गुड और खटटी मीठी गोलियां 8 तक के बच्चों को बांटें। आप ज्योतिष से भी परामर्श कर सकते है।

एक नारियल का गोला लें और उसमे छेद करें। अब इस छेद में घी और शक्कर का बूरा भरें। अब इस नारियल गोले को मंगलवार के दिन किसी बरगद के पेड़ के नीचे या चीटियों वाले स्थान पर रख आएं। तीन से 5 बार ऐसा करें।आपको अवश्य लाभ होगा।

मंगलवार रात 12 बजे एक चौराहे जाकर एक दाग रहित नींबू की चार फांके करें और चारों दिशाओं में फेंककर वापस आ जाएं। लेकिन दो बातों का ध्यान रखना है एक तो पलट कर न देखें और दूसरा विश्वास रखें ।एस्ट्रोलॉजी प्रिडिक्शन्स की मदद से आप किसी भी समस्या से समाधान पा सकते है।

शुक्रवार को बगैर खोले एक ताला खरीदकर लाएं ओर रात को उसे सिरहाने रखकर सोएं। अगले दिन सुबह नहाकर मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थान पर जाएं और उस ताले को चाबी सहित वहीं रखकर आ जाएं। जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा और आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

किसी भी सिद्ध गणेश मंदिर में जाकर अपनी समस्या या इच्छा को मन में बोलकर उल्टा स्वास्तिक बना दें और आ जाएं। इसके बाद जब भी आपका कार्य पूर्ण हो जाए वापस जाकर सीधा स्वास्तिक बना दें।

 Like and Share our Facebook Page.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *