आज का राशिफल : रविवार को वर्चस्व में वृद्धि के बीच 5 राशिवालों को होगा फायदा

Share this

आज भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि…

आज अगस्त 2020 की 16 तरीख यानि 16 अगस्त 2020 को रविवार sunday का दिन है। ज्योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा माना गया है। वहीं नौ ग्रहों में ये एकमात्र ऐसा ग्रह है जो कभी वक्री चाल नहीं चलता। सूर्यदेव को मान सम्मान का कारक माना जाता है। इसका रत्न माणिक्य है। इस दिन के कारक देव स्वयं सूर्यनारायण हैं।

आज का विशेष : Today’s Special 16 August 2020
आज भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि ( 01:50 PM तक फिर त्रयोदशी ) व दिन रविवार ( 16 August 2020, sunday ) का है। इस दिन आर्दा नक्षत्र ( 07:03 AM तक फिर पुनर्वसु ) रहेगा।

16 अगस्त 2020 का शुभ मुहूर्त…
: अभिजित मुहूर्त – 11:36 AM से 12:28 PM
: अमृत काल – 04:22 AM, अगस्त 17 से 05:57 AM, अगस्त 17

16 अगस्त 2020 का अशुभ मुहूर्त…
: कंटक – 09:51:59 से 10:43:58 तक
: राहुकाल – 16:54:22 से 18:31:51 तक

जानिए पं. श्यामनारायण व्यास पंचांगकर्ता के मुताबिक आज 16 अगस्त 2020 राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 16 August 2020, sunday

1.मेष राशि :-
पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर होंगे। भाग्योदय की संभावना के बीच कार्यस्थल पर किसी से आकर्षित होंगे। हे। जो भी काम करें पूरे आत्मविश्वास के साथ और आनंद से करेंगे, तो निश्चित सफल होंगे।

2. वृषभ राशि :-
नौकरी में बदलाव के योग के बीच नए व्यापार की शुरुआत अनुकूल होगी। कान संबंधित पीड़ा हो सकती है। अनावश्यक विवादों में न बोलें, नुक्सान हो सकता है। राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं।

3. मिथुन राशि :-
आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद के बीच सुख सुविधा पर खर्च संभव है। जिन लोगों की पूर्व में आपने मदद की थी वही आज आप का विरोध करेंगे। रूचि अनुसार काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। मानसिक अस्थिरता रहेगी।

4. कर्क राशि :-
वैचारिक मतभेद दूर होने के साथ ही आज किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा। कारोबार में नये सौदे लाभप्रद रहेंगे। रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है।

5. सिंह राशि :-
बीती बातों को भुला कर अपने रिश्तों की नई शुरुवात करें। आप की उन्नति से विरोधी को तकलीफ हो सकती हे। राजनीति के चलते शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे।

6. कन्या राशि :-
सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी। मित्र आप के कार्यो में साहयक होने के साथ ही यात्रा सुखद होगी। उधार दिया पैसा आने में संदेह है। मन में किसी बात को ले कर दुविधा के चलते आप तनाव महसूस कर सकते हैं।

7. तुला राशि :-
कार्यस्थल पर सहकर्मी आप की सफलता से इर्ष्या करेंगे। कार्यों में हो रही देरी से चिंतित रहेंगे। कारोबार में नई तकनीक का प्रयोग फायदेमंद रहेगा। बहनों से झगडे की संभावना के बीच धन आगमन में हो रही रुकावट दूर होगी।

8. वृश्चिक राशि :-
धनार्जन के नये स्त्रोत स्थापित होंगे। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। पारिवारिक मांगलिक आयोजनों की रुपरेखा बनेगी। दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी। धार्मिक माहोल में समय बीतेगा।

9. धनु राशि :-
रुके कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा। जीवन साथी का साथ मिलेगा।

10. मकर राशि :-
नई योजनाओं में पूंजी निवेश सोच समझ कर कंरे। पुराने विवाद से युक्त जमीन जायदाद के मसले लंबित होंगे। शत्रु परास्त होंगे। नए संपर्क आप को ख्याति दिलवा सकते हे। कारोबार विस्तार के योग हैं।

11. कुम्भ राशि :-
नया काम शुरू करने से पहले अनुभवी और बडो से सलाह व मार्ग दर्शन लें। पूंजी निवेश करने में सतर्क रहें। खुद को परिपक्व करें, अध्यन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

12. मीन राशि :-
आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। नए संपर्क स्थापित होगे।समय रहते अपने स्वभाव और व्यवहार में परिवर्तन लाएं नहीं तो आपके कुछ अपने दुरिया बना सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *