शनिवार को चुपचाप करें सरसों के तेल का यह उपाय, घर में बरसने लगेगा पैसा

Share this

क्या आप भी जानते हैं कि शनिवार को किए जाने वाले कुछ उपाय ऐसे भी होते हैं जो रातों रात आपकी लाइफ बदल सकते हैं।

तांत्रिक ग्रंथों में शनिवार को बहुत खास बताया गया है। कहा जाता है कि शनिवार को किए गए कार्यों का प्रभाव स्थाई होता है और लंबे समय तक उनका लाभ मिलता रहता है। यही नहीं ज्योतिषी भूमि खरीदने, सोना, चांदी आदि खरीदने के लिए और किसी नए बिजनेस को स्टार्ट करने के लिए भी शनिवार का ही दिन बताते हैं। परन्तु क्या आप जानते हैं कि शनिवार को किए जाने वाले कुछ उपाय ऐसे भी होते हैं जो रातों रात आपकी लाइफ बदल सकते हैं।

गुरुवार को करें ये उपाय, चुटकी बजाते बदलेगी किस्मत, दूर होंगे सब कष्ट

2021 में शनि-गुरु की युति इन राशि वालों को बना देगी करोड़पति, प्रेम संबंधों में भी मिलेगी सफलता

पीपल के पेड़ में करें सरसों के तेल का यह उपाय
सरसों के तेल का उपाय भी ऐसा ही एक उपाय है। यदि आपकी कुंडली में शनि पीड़ा दे रहा हो या कोई ऐसी समस्या आ गई हो जिसका समाधान नहीं हो पा रहा है तो इसके लिए सरसों के तेल का उपाय बताया जाता है। उपाय बहुत ही साधारण है लेकिन इसका प्रभाव अचूक होता है। आपको कुछ नहीं करना है। शनिवार को सूर्यास्त के समय किसी मंदिर में मौजूद पीपल के पेड़ में सरसों के तेल का दीपक जलाना है। इसके बाद आप बिना मुड़कर देखे, बिना किसी से बात किए वापिस घर लौट जाएं।

यदि किसी तरह की आर्थिक समस्या है तो वो भी दूर हो जाएगी और घर में पैसे की आवक शुरु हो जाएगी। इस उपाय को करने से न केवल अकस्मात आने वाली समस्याएं समाप्त होती हैं वरन शनि और राहु की पीड़ा भी तुरंत दूर हो जाती है। इसके अलावा भी एक उपाय और है जो आप शनिवार के दिन कर सकते हैं। यह उपाय है सुंदरकांड के पाठ का।

ऐसे करें सुंदरकांड का उपाय
शनिवार के दिन सायं 8 बजे बाद घर में देसी घी का दीपक जलाकर बजरंग बली के सामने बैठकर रामचरित मानस के सुंदरकांड का पाठ करें। हनुमानजी को फूल-माला, प्रसाद आदि चढ़ाएं और सपरिवार प्रत्येक शनिवार को पाठ करें। इससे न केवल शनि वरन अन्य सभी ग्रहों का बुरा असर खत्म होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *