Horoscope Today 17 january 2021 : आज सूर्य देव बदलेंगे भाग्य , जाने कैसा रहेगा आपके लिए रविवार

Share this

आज चतुर्थी तिथि 08:08 AM तक उसके बाद पञ्चमी…

आज साल 2021 की तारीख 17 जनवरी को रविवार Sunday का दिन है। रवि यानि सूर्य… ज्योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। वहीं कुंडली में भी सूर्य आत्मा के कारक माने गए हैं। ये एकमात्र ऐसा ग्रह है जो कभी वक्री गति नहीं करता। इनका रंग केसरिया व रत्न माणिक्य है। इस दिन के कारक देव स्वयं सूर्यदेव हैं।

जानिए आज 17 जनवरी राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 17 january 2021, Sunday…

1. मेष राशि

अपनी भूलने की आदत के कारण आप को अपनों का क्रोध झेलना पड़ेगा।विदेश जाने के अवसर मिलेगे।व्यवसायिक नवीन कार्य शुरू करने का मन बनेगा। यात्रा-निवेश व नौकरी लाभप्रद रहेंगे।

2. वृषभ राशि

किसी भी कीमत पर अपना रूका काम करवाने की जिद रहेगी।व्यय वृद्धि होगी। खर्च की अधिकता से अर्थव्यवस्था बिगड़ेगी। व्यवसाय विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।परिवार से अपेक्षा पूरी न होने पर तनाव रहेगा। जीवनसाथी के साथ विवाद न करें।

3. मिथुन राशि

बात बात पर क्रोध आना अच्छी बात नहीं है । समय पर संभालना आपके और परिवार के लिए बेहतर होगा।बकाया वसूली के प्रयास सफल होंगे। किसी बड़े संत साधुओ का सानिध्य मिलेगा।धन कोष वृध्दि होगी।

4. कर्क राशि

दिनचर्या में परिवर्तन होने से राहत महसूस करेगे।निजी समस्याओ को हर किसी को न बताय।भवन निर्माण के रुके हुए कार्य गति पकड़ेंगे। सार्वजानिक समारोह में सम्मान मिल सकता है ।

5. सिंह राशि
अपने आप को सही साबित करना होगा।अध्यन और अध्यात्म में रुचि बढेगी। कोई चोकाने वाली खबर मिल सकती है, राजकीय सहयोग मिलने से कार्य पूरे होंगे और लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। प्रमाद न करें।

6. कन्या राशि
आज वाहन, मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें।परिजनों से विवाद न करे। किसी को उधार पैसा न दे। अपरिचितों पर अतिविश्वास हानि देगा, श्रेष्ठ परिणामो के लिए धैर्य रखें।

7. तुला राशि
आप की मेहनत का फल मिलेगा।जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। कारोबार निवेश-नौकरी लाभ की स्थिति बनेगी। अस्वस्थता रह सकती है। कार्य की रुकावटें दूर होंगी। काम को टालने की कोशिश न करे।आज किसी भूखे को भोजन जरूर करवाय।

8. वृश्चिक राशि
दिन की शूरुआत प्रसन्न मन से होगी।संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगे।किसी स्वागत समारोह में शामिल हों सकते हैं ।संपत्ति के विवाद यथावत रहेगे। आर्थिक लाभ होगा। प्रतिद्वंद्वी परेशान कर सकते हैं। सतर्क रहे।

9. धनु राशि
आप की मानसिकता दिन पर दिन नकारात्मक होती जा रही है ।समय पर सम्भल जाय।तं‍त्र-मंत्र में रुचि रहेगी। मित्रो की सहायता से काम पूरे होंगे। राजनीति में आप का कद बड़ सकता है ,परिश्रम होगा।

10. मकर राशि
अपने कैरियर के प्रति ईमानदारी रहेहे।व्यवसाय में आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है ।भवन भूमि के कार्यो में कानूनी अड़चन आएगी। झंझट-झगड़े को बढ़ावा न दें।आप के अपनों द्वारा कार्यो में अवरोध सम्भव है ।

11. कुम्भ राशि
संतान के स्वास्थ की चिंता रहेगी।परिजनों द्वारा आप की भावनाओ को नजरअंदाज किया जायगा।माता पिता के साथ समय व्यतीत होगा। नौकरी में प्रयास सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर सुख-सुविधा मिल सकती हे।

12. मीन राशि
समय का दुरूपयोग न करें । अपने व्यवहार और दिनचर्या में बदलाव लाये।धनलाभ होगा। शुभ समा‍चार मिलेंगे। चोरी आदि से हानि संभव है। निवेशादि शुभ रहेगा। चिंता तथा तनाव सताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *