Weekly Horoscope, Jan. 25 – 31 Jan. 2021: जानें किसकी चमकेगी किस्मत

Share this

हर सप्ताह की तरह एक बार फिर एक नया हफ्ता शुरू है। वही ग्रहों ने अपनी चाल बदलने का मन है। ऐसे में आज आपको इस साप्ताह के राशिनुसार भविष्यफल जो 25 जनवरी से 31 जनवरी तक है बारे में बता रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि ज्योतिष की गणना के अनुसार ये 25 जनवरी 2021 से 31 जनवरी 2021 तक का समय आपके लिए कैसा रहने वाला है ।

साप्ताहिक राशिफल Weekly Horoscope (Jan. 25 – 31 Jan. 2021)…

1. मेष राशि:
इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है। आर्थिक पक्ष के लिहाज से भी समय अनुकूल रहेगा। इस दौरान आप किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी इस सप्ताह आपको शुभ फल प्राप्त होने की प्रबल संभावना बनती नजर आ रही है। लेकिन कुछ भी नया या अलग कर रहे हैं तो सावधान रहें।

लव राशिफल : प्रेम संबंध में सुखद अनुभव रहेंगे । सप्ताह के मध्य में रोमांटिक पलों का अनुभव करेंगे और थोड़ी प्यार भरी नोक झोंक भी होगी। सप्ताह का अंत आपकी लव लाइफ में प्रतिकूल प्रभाव लेकर आ सकता है।

2 . वृषभ राशि:
यह सप्ताह मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आर्थिक स्थिति की बात करें तो इस सप्ताह आप ढेरों मुनाफ़ा कमाएंगे। जहां कार्यक्षेत्र में आपके काम को पहचान और सराहना मिलेगी वहीं, स्वास्थ्य के लिहाज से यह समय थोड़ा दिक्कत भरा रह सकता है। इस सप्ताह आपको आपकी भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा।

लव राशिफल : इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में वैसे तो बहुत खुश रहेंगे लेकिन सप्ताह के अंत में आपकी लव लाइफ में उतार-चढ़ाव रहेंगे।

3 . मिथुन राशि:
यह सप्ताह आपके लिए कुछ खास अनुकूल नहीं रहने वाला है। इस सप्ताह आर्थिक मोर्चे पर भी इस सप्ताह आपको बेहद ही सावधान रहना होगा। इसके अलावा आपको मानसिक और शारीरिक संबंधी परेशानियां दिक्कत में डाल सकती हैं। आपकी राशि के जातकों का विदेश जाकर शिक्षा प्राप्त करने का सपना पूरा हो सकता है।

लव राशिफल : इस सप्ताह आपको अपने प्रेम संबंध में एक बैलेंस बनाकर चलना चाहिए, तभी सुखी भी रहेंगे। वैवाहिक जीवन में सुख की अनुभूति होगी। सप्ताह के अंत में लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।

4 . कर्क राशि:
यह सप्ताह मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आर्थिक मोर्चे पर इस सप्ताह मुनाफ़े के प्रबल आसार हैं। इस सप्ताह जहां कुछ जातकों को वेतन वृद्धि की भी प्रबल संभावना है, वहीं कुछ को कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है । स्वास्थ्य के लिहाज से इस वक्त आप को सतर्क रहने की आवश्यकता पड़ेगी।

लव राशिफल : प्रेम संबंध में अधिक सुख प्राप्त करेंगे। मन में पिछली बातों को लेकर आप अंदर ही अंदर एक बंधन महसूस करें।

5 . सिंह राशि:
यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आर्थिक पक्ष में इस दौरान आपको अपने ख़र्चों का विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है। व्यवसाय से जुड़े जातकों को जहां अच्छे फल प्राप्त होंगे वहीं, पेशेवर जातकों को कार्यक्षेत्र में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इस सप्ताह किसी भी तरह की लड़ाई झगड़े बचें।

लव राशिफल : आपमें से कुछेक के लिए विवाह के संयोग बनेंगे और आपसी प्रेम मजूबत होगा। सप्ताह के अंत में थोड़ा सा पार्टी मूड में दिखाई देंगे और रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी।

6 . कन्या राशि:
यह सप्ताह आपके लिए काफी अनुकूल रहने वाला है। इस दौरान आर्थिक मोर्चे में आपकी आमदनी में वृद्धि होने के साथ-साथ आप उधार वापस लेने या चुकाने में भी सक्षम हो सकते हैं। इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपको उच्चाधिकारियों से सम्मान प्राप्त होगा।

लव राशिफल : प्रेम संबंध में सुखद अनुभव रहेंगे और जीवन में खुशियां दस्तक दे सकती हैं। सप्ताह के अंत में लव लाइफ में बेबाकी की वजह से आपसी कलह बढ़ सकती है।

7 . तुला राशि:
आपके लिए यह सप्ताह कठिन परिश्रम से भरा रहने वाला है। इस सप्ताह जो लोग अपना कारोबार शुरू करना चाहते हैं उनके लिए भी यह समय शुभ रहने वाला है। आर्थिक पक्ष के लिहाज से बात करें तो कड़ी मेहनत के दम पर आप लाभ भी कमा सकते हैं। अपनी मेहनत के दम पर कार्यक्षेत्र में पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं।

लव राशिफल : इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में अपने साथी के साथ, शांत एकांत समय व्यतीत करना पसंद करेंगे। सप्ताह के अंत में बातचीत द्वारा मसलों का हल निकालें अन्यथा आपसी मतभेद अधिक बढ़ सकते हैं।

8 . वृश्चिक राशि:
यह सप्ताह आपके लिए उठापटक भरा रहने वाला है। इस दौरान कार्यक्षेत्र में आपको धीमी गति और सहकर्मियों के साथ कुछ वाद-विवाद या बहस की आशंका है, वहीं इस सप्ताह आपका पारिवारिक जीवन काफी सुखद रहने वाला है। इस सप्ताह नया और ज्यादा से ज्यादा ज्ञान अर्जित करने के लिए तत्पर नजर आएँगे।

लव राशिफल : इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में धैर्य के साथ आगे बढ़े । इस सप्ताह अपने प्रेम संबंध को मजबूत करने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। बाहरी हस्तक्षेप आपकी लव लाइफ में खलल डाल सकता है।

9 . धनु राशि:
यह सप्ताह कुछ ख़ास अनुकूल नहीं होगा। इस दौरान आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। यात्रा करने के लिए समय अनुकूल। हालांकि सावधान रहने की सलाह दी जाती है। इसके अलावा इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य से जुड़ी कुछ समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता है। जहाँ व्यवसायिक जीवन में सफलता और प्रसिद्धि मिलने की संभावना है वहीं दूसरी तरफ कार्यक्षेत्र में आपके लिए परेशानियां बढ़ सकती हैं।

लव राशिफल : प्रेम में पड़े जातकों के लिए यह सप्ताह मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। इस सप्ताह शुरुआत में आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा। सप्ताह के अंत में थोड़ा सा तनाव बढ़ सकता है ।

10 . मकर राशि:
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य है। आर्थिक मुद्दों के लिहाज से यह सप्ताह बेहद सावधानी पूर्व चलने का है। इस दौरान आप प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। कार्यस्थल पर भी आप को किसी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा स्वास्थ्य के लिहाज से बात करें तो वह भी यह सप्ताह चुनौती-पूर्ण रहने वाला है

लव राशिफल : प्रेम के अनुसार बात करें तो यह सप्ताह विवाहित जातकों के लिए बेहद ही शानदार रहने वाला है।सप्ताह की शुरुआत में किसी सकारात्मक समाचार की प्राप्ति होगी। अगर आप सिंगल हैं तो यह सप्ताह आपके लिए काफी लाभदायक रहेगा क्योंकि डबल होने की संभावना बढ़ रही हैं।

11 . कुंभ राशि:
यह सप्ताह आपके लिए बेहद अनुकूल रहने वाला है। इस दौरान इस राशि के जो जातक व्यवसाय से संबंधित है उन्हें लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में भी आप का प्रदर्शन अच्छा रहेगा और स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह समय बेहद शानदार रहने वाला है। इस राशि के कुछ जातकों को इस सप्ताह विदेशी स्रोतों से लाभ मिलने की प्रबल संभावना है

लव राशिफल : प्रेम के लिहाज से विवाहित जातकों का जीवन बेहद ही खुशनुमा रहने वाला है, इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में अत्यंत रिलैक्स महसूस कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में कोई शुभ समाचार मिलेगा। लेकिन सप्ताह के अंत में किसी बदलाव को लेकर टकराव की स्थितियां बढ़ सकती है।

12 . मीन राशि:
यह सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। इस सप्ताह आप अपने शत्रु पर जीत हासिल करेंगे। इस सप्ताह के दौरान कार्यक्षेत्र में जहां आपके मान सम्मान में कमी आने की आशंका है, वहीं आर्थिक रूप से यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको किसी निवेश से लाभ मिलने की पूरी संभावना है।

लव राशिफल : आपकी लव लाइफ के लिए यह एक अनुकूल सप्ताह है। सप्ताह की शुरुआत में मन प्रफुल्लित रहेगा। वहीं सप्ताह के आखिरी पड़ाव में आप अपने परिवार एवं प्रियजनों के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *