Horoscope Today 10 february 2021 : श्री गणेश का रहेगा आज 6 राशियों पर विशेष आशीष, जानें कैसा रहेगा आपका बुधवार

Share this

आज चतुर्दशी तिथि 01:08 AM, Feb 11 तक…

आज साल 2021 की तारीख 10 फरवरी को बुधवार Wednesday का दिन है। ज्योतिष के अनुसार चंद्र के पुत्र बुध को नवग्रहों में राजकुमार का दर्जा प्राप्त है। वहीं कुंडली में बुध को बुद्धि का कारक माना गया है। इनका रंग हरा व रत्न पन्ना है। इस दिन के कारक देव श्री गणेश जी हैं।

जानिए आज 10 दिसंबर राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 10 february 2021, Wednesday…

1. मेष राशि

किसी भी नए कार्य को करने के पूर्व रणनिति तैयार कंरे। नौकरी में तरक्की के आसार हेैं। भावनात्मक संबंधो में नजदीकिया बढेगी। वित्तीय मामलो में दूसरो पर भरोसा न करे।

2. वृषभ राशि

शिक्षा स्थल पर विवाद की स्थिति को टालें। किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरुर सोच लें। व्यस्त जिन्दगी में कुछ समय अपनों को भी दें, किसी को समझाने के लिए नर्मी से पेश आएं।

3. मिथुन राशि

आकस्मिक धन प्राप्त आज हो सकता है। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे। ध्यान रहे सब कुछ भगवान के आधीन है अत: व्यर्थ की चिंता छोड़ दे और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं।

4. कर्क राशि

लम्बे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते है। संतान सुख की संभावना के बीच विदेश जाने के योग हैं। जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। किसी के देखादेखि करने से अपना नुकसान हो सकता है।

5. सिंह राशि

अपने व्यवहार और आचरण बदलें। सब आप के हो जाएंगे। अपनों के साथ ठीक वैसा ही व्यवहार करें जैसा आप अपने साथ चाहते हैं, अपनी भूल सुधारे लाभ होगा।

6. कन्या राशि

जल्दबाजी में कुछ फैसले लेने पड़ेगे। संचित धन का उपयोग सतर्कता पूर्वक करें। नई जिम्मेदारी मिलने की संभवाना है। परिवार की खिलाफ जा सकते। पैर में चोट लग सकती हे।

7. तुला राशि

अपने करियर के प्रति महतवपूर्ण फैसले लेने पड़ेगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ लम्बी यात्रा के योग हैं। विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है। अच्छे कार्य की शुरुआत बड़ों के आशीर्वाद से करें।

8. वृश्चिक राशि

सामाजिक समारोह में शामिल होंगे। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। बिना मांगे अपनी राय न दे। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी। दूसरों के मामले में न पड़ें वरना नुकसान आपका ही होगा।

9. धनु राशि

समय रहते अपने कार्यों को पूर्ण कर लें, अन्यथा आपके आलसी रवैये से नुकसान हो सकता है। कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। धार्मिक कार्यो में सहभागिता होगी।

10. मकर राशि

आप के व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे। भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। विधुत उपकण खरीद सकते है। मनचाहा जीवन साथी मिलने से प्रसन्न होगा। कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होगे।

11. कुम्भ राशि

पूंजी निवेश से अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। नए वस्त्रों की प्राप्ति आज हो सकती है। वाहन पर धन खर्च होगा। रुके कार्य बन जायगे। भूमि लाभ संभव। जरूरतमंद की मदद करें।

12. मीन राशि

कार्य की अधिकता से तनाव रहेगा। कार्य स्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेगे। कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा। मन की बात कहने का समय नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *