Horoscope Today 22 february 2021 : आज देवों के देव महादेव करेंगे आपका फैसला? कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार

Share this

आज दशमी तिथि 05:16 PM तक उसके बाद एकादशी…

आज साल 2021 की तारीख 22 फरवरी को सोमवार Monday का दिन है। सोम यानि चंद्र… ज्योतिष में चंद्र को ग्रहों का मंत्री माना गया है। वहीं कुडली में इसे मन का कारक माना गया है। इनका रंग सफेद व रत्न मोती है। इस दिन के कारक देव स्वयं महादेव हैं।

आज का राशिफल : Today Rashifal – 22 february 2021, Monday…
1. मेष राशि –
कार्य में सफलता मिलेगी। परिवार में तनाव रहेगा। आर्थिक स्थिति कष्टकारी होगी। अर्थ संबंधी कार्यों में सफलता मिलने से हर्ष होगा। नए संबंध लाभप्रद रहेगे।

2. वृषभ राशि –
किसी बड़े निवेश की संभावना हे। किसी विशेष कार्य के होने से हर्ष होगा। यात्रा सुखद, सुफलदायक रहेगी। रचनात्मक कार्यो में मन लगेगा, व्यापारिक कार्यों से यात्रा सम्भव है।

3. मिथुन राशि –
नई योजनाएं पूर्ण होंगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। महत्वपूर्ण कामों में हस्तक्षेप से नुकसान संभव।

4. कर्क राशि –
कई आवश्यक अनुबंध होंगे। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। दिन महत्वपूर्ण है। व्यापार में अधिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। पुराने संबंधों में यश की वृद्धि होगी। जीवनसाथी के व्यवहार में अनुकूलता रहेगी।

5. सिंह राशि –
नौकरी में पदोन्नति के योग के बीच जोखिम के कार्य से बचना होगा। परिवार से प्रशंसा मिलेगी। संतान के व्यवहार से कष्ट होगा। दिन की शुरुआत में कार्यों की अधिकता रहेगी।बहनों से मन मुटाव की स्थिति बनेगी।

6. कन्या राशि –
कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मन मुटाव होगा। व्यवसाय में उन्नति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मेल-जोल बढ़ेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी।

7. तुला राशि –
व्यवसायिक कार्य सिद्धि होगी। नवीन व्यापार के प्रस्ताव मिलेंगे।वाहन खर्च बढेगा। संतान के कार्यों से चिंता में वृद्धि हो सकती है। आज पहनावे में सफेद रंग का प्रयोग करें।

8. वृश्चिक राशि –
अंतरराष्ट्रीय व्यवसाय से जुड़े लोग ख्याति प्राप्त करेंगे। मित्रों के सहयोग से कुटुंब की समस्याएं हल होंगी। व्यापारिक कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। नवीन कार्यों पर विशेष प्रयास की आवश्यकता हे।

9. धनु राशि –
अकस्मात धन मिलेगा। मानसिक सुख-शांति रहेगी। नए मित्र बनेंगे। अपनी प्रतिभा से परिवार का मान बढ़ाएंगे। साझेदारी में आपसी मनमुटाव के चलते व्यापार प्रभावित होगा।

10. मकर राशि –
ऐसे लोगों से भेंट होगी, जो आपके हितचिंतक रहेंगे। सन्तान के विवाह की चिंता रहेगी। यात्रा सम्भव है। विचारों में सकारात्मकता लाएं।

11. कुम्भ राशि –
सामाजिक लोगो के व्यवहार के कारण आप क्रोधित होंगे। वाहन का प्रयोग सम्भल कर करें। बुद्धि विवेक से रुके कार्य पूर्ण होंगे। संतान की तरक्की से खुश होंगे।

12. मीन राशि –
कार्य की गति बढ़ेगी। कठिन कामों में सोच-समझकर ही हाथ डालें। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। भूमि, जायदाद के सौदों में लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *